×

IND vs ENG भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, आई बुरी ख़बर 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच 1 जुलाई से पांचवा टेस्ट मैच खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले इंग्लैंड को बड़ा झटका लगा है । मेजबान  टीम के लिए बुरी ख़बर आई है। इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने    मंगलवार को अभ्यास मैच में भाग नहीं लिया और उनकी तबियत खराब  बताई जा  रही है।ख़बरों की माने तो  कप्तान बेन स्टोक्स की तबियत ठीक नहीं है ।

ंENG दौरे  पर क्रिकेट छोड़ इस खेल में हाथ आजमाते नजर आए भारतीय खिलाड़ी, देखें Video
 


इंग्लैंड की टीम 23 जून से  न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच खेलेगी।  भारत के  खिलाफ होने वाले टेस्ट  मैच में समय है।इसलिए कुछ कहा नहीं जा सकता है कि बेन स्टोक्स   भारत के    खिलाफ टेस्ट मैच से बाहर होंगे या नहीं। अब तक इस बात को लेकर साफ नहीं है कि बेन स्टोक्स  बाहर होते हैं तो भारत के खिलाफ कौन कप्तानी करेंगे। बेन स्टोक्स हाल ही में इंग्लैंड के कप्तान बने हैं । इससे पहले टीम   के कप्तान जो रूट  थे।

IND VS ENG भारतीय टीम खेलेगी अभ्यास मैच, जानिए कब  -कहां और किस चैनल पर होगा Live Telecast

पिछले साल   भी  जो रूट की कप्ताानी में इंग्लैंड भारत के खिलाफ खेली थी।इंग्लैंड की टीम  भारत के  खिलाफ टेस्ट सीरीज में 1-2 से पीछे है। ऐसे में भारत  के पास इंग्लैंड की धरती पर टेस्ट सीरीज  जीतकर इतिहास रचने का मौका है ।

IND VS ENG भारतीय टीम खेलेगी अभ्यास मैच, जानिए कब  -कहां और किस चैनल पर होगा Live Telecast

टीम इंडिया     2007 के बाद से  इंग्लैंड में  कभी भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है।पिछली दफा   जीती थी तब राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के कप्तान हैं और इंग्लैंड के कप्तान माइकल वॉन थे।इंग्लैंड की टीम  भारत के  खिलाफ टेस्ट सीरीज में 1-2 से पीछे है। ऐसे में भारत  के पास इंग्लैंड की धरती पर टेस्ट सीरीज  जीतकर इतिहास रचने का मौका है ।टीम इंडिया     2007 के बाद से  इंग्लैंड में  कभी भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है।पिछली दफा   जीती थी तब राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के कप्तान हैं और इंग्लैंड के कप्तान माइकल वॉन थे।