×

IND vs ENG दूसरे टी 20 मैच से पहले Virat Kohli की वजह से टीम इंडिया में फंसा पेंच
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। इंग्लैंड के खिलाफ  दूसरे टी 20 मैच  से पहले टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में  पेंच फंस गया है।इसके पीछे की बड़ी वजह कोई और  नहीं बल्कि विराट कोहली हैं। पहले टी 20 मैच के  तहत विराट कोहली नहीं खेले थे लेकिन दूसरे टी 20 मैच के लिए उनकी वापसी हो गई है।

IND VS ENG विराट -रोहित की नजर इस बडे़ रिकॉर्ड, जानिए कौन करेगा सबसे पहले अपने नाम

विराट  कोहली  की वापसी के साथ ही  प्लेइंग इलेवन चुनने की चुनौती है।  विराट कोहली अब भारत  की प्लेइंग इलेवन में फिट नहीं बैठ रहे हैं।इस वक्त सबसे बड़ा सवाल है कि     रोहित शर्मा के साथ कौन ओपनिंग करेगा ।अगर राइट और लेफ्ट हैंड कॉम्बिनेशन की तरफ देखा जाएगा तो फिर रोहित के साथ ईशान किशन या ऋषभ पंत   नजर आ सकते हैं ।

ये भारतीय गेंदबाज बना T20 WC खेलने का सबसे बड़ा दावेदार, हुई भविष्यवाणी

वहीं मध्यक्रम में  दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार और श्रेयस अय्यर में किसी एक ही खिलाड़ी को मौका मिल सकता है, क्योंकि विराट कोहली प्लेइंग इलेवन में वापसी करेंगे।  विराट कोहली  खराब फॉर्म में  चल रहे हैं, इसके बावजूद उन्हें मौका दिया जाएगा। विराट कोहली को मौका देने के लिए भारतीय टीम मैनजेटमेंट किसी प्रकार का समझौता कर सकता है।

Novak Djokovic  ने इस मामले में दिग्गज Roger Federer को छोड़ा पीछे, किया ये कारनामा
 

 बता  दें कि टीम इंडिया इस वक्त  टी 20 विश्व कप के लिए  सफल टीम का चयन करने में जुटी है । भारत  के लिए  युवा खिलाड़ी  शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं ।ऐसे में उनकी जगह  टीम में बन रही है। वहीं विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ियों के लिए मुश्किलें बढ़ रही हैं। विराट कोहली  को  अगर इस साल होने वाली टी 20 विश्व कप के लिए अपनी दावेदारी को मजबूत करना है तो हर हाल में  शानदार प्रदर्शन  करके दिखाना होगा।