×

IND VS AUS दूसरे टी 20 में भी  Hardik Pandya दिखाएंगे तूफानी जलवा, मैच से पहले दिखाई झलक-VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मोहाली में पहला टी 20 मैच  खेला गया । आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए इस मैच के तहत  भारत को  भले ही हार का सामना करना पड़ा ,लेकिन  हार्दिक पांड्या  का  तूफानी जलवा भी देखने को मिला । हार्दिक पांड्या ने मुकाबले में  नाबाद 71 रनों की तूफानी पारी खेली । अपनी इस पारी  में हार्दिक ने छक्के और चौकों की बरसात की।

IND vs AUS इस वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को मिली शर्मनाक हार, इस दिग्गज ने बताई वजह
 


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच  नागपुर में  23  सितंबर को दूसरा टी 20 मैच खेला जाएगा । इस मुकाबले के लिए हार्दिक पांड्या  ने तैयारी शुरू कर दी है ।ऐसे में एक बार फिर हार्दिक पांड्या की तूफानी बल्लेबाजी का  जलवा देखने को मिल सकता है। बता दें  कि हार्दिक पांड्या  इन दिनों बल्ले से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं । वह टीम इंडिया के लिए  फिनिशर की भूमिका अदा करने का काम कर रहे हैं ।

World Test Championship Final 2023 और 2025 को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, फाइनल मैच इन मैदान पर खेले जाएंगे

टीम इंडिया भी यही चाहेगी कि हार्दिक पांड्या अपना जलवा कायम रखा। टीम इंडिया टी 20 विश्व कप की तैयारी में  जुटी हुई है । आगामी विश्व कप टू्र्नामेंट के हिसाब से भारत के लिए मौजूदा टी 20 सीरीज अहम है। ऑस्ट्रेलिया   के खिलाफ टी 20 सीरीज का पहला मैच गंवाने के बाद भारत के लिए  अब करो या मरो की स्थिति है।टीम इंडिया को हर हाल में दूसरा टी 20 मैच  जीतना होगा ताकि सीरीज में बराबरी की जा सके ।

IND vs AUS टीम इंडिया की हार के बीच Suryakumar Yadav को हुआ ये जबरदस्त फायदा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी 20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच हाईस्कोरिंग रहा था ।ऐसे में माना जा रहा है  कि दूसरा मुकाबले के तहत भी  दोनों टीमों के बल्लेबाजों का जलवा देखने को मिल सकता है।