×

IND vs AUS तूफानी बल्लेबाजी के दम पर Hardik Pandya ने एक खास रिकॉर्ड कर लिया अपने नाम

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। हार्दिक पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी 20 मैच में धमाकेदार प्रदर्शन करके बड़ा  रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।हालांकि  मुकाबले में भारत को  4 विकेट से हार का  सामना करना पड़ा। हार्दिक पांड्या ने 30 गेंदों का सामना करते हुए  71 रन बनाए।  अपनी इस पारी के दम पर   पांड्या ने बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया और उन्होने युवराज सिंह से जुड़ी एक खास लिस्ट में जगह बना ली ।

Bhuvneshwar Kumar के ये आंकड़े बढ़ाएँगे टीम  इँडिया की टेंशन, टूट सकता है T20 World Cup जीतने का सपना 

बता दें कि हार्दिक पांड्या भारत  की  ओर से   टी 20  अंतर्राष्ट्रीय  में  5 नंबर  या इससे निचले क्रम में बैटिंग करते हुए एक  पारी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे खिलाड़ी बन गए  हैं। इस मामले में श्रेयस  अय्यर को पीछे उन्होंने छोड़ दिया है ।पांड्या युवराज सिंह  से एक दम पीछे   जरूर रह गए हैं।

IND VS AUS दूसरे टी 20 में भी  Hardik Pandya दिखाएंगे तूफानी जलवा, मैच से पहले दिखाई झलक-VIDEO

युवराज सिंह ने नाबाद 77 रन बनाए  थे । इस मामले में स्टार बैटर  मनीष पांडे  टॉप पर हैं ।मनीष पांडे ने 79 रन बनाए थे ।  श्रेयस अय्यर ने 67 रन बनाए थे। हार्दिक पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली टी 20 में  30 गेंदों की पारी में 7 चौके और  5 छक्के लगाए।

IND vs AUS इस वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को मिली शर्मनाक हार, इस दिग्गज ने बताई वजह

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या टी 20 के विस्फोटक  खिलाड़ियों में से एक हैं । उन्होंने अब तक 71  मैचों में 955 रन बनाए हैं, इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 71 रन  रहा है। हार्दिक पांड्या  टीम इंडिया के लिए मैच जिताऊ  प्रदर्शन कर रहे हैं ।पिछले कुछ मैचों में वह टीम के लिए  फिनिशर की  भूमिका अदा करते हुए नजर  आए हैं।