×

IND vs AUS 2nd T20 टीम इंडिया की तैयारियों को लगा झटका, इस कारण अभ्यास सत्र करना पड़ा रद्द
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को दूसरा टी 20 मैच 23 सितंबर को नागपुर में खेलना है। लेकिन दूसरे टी 20 मैच के लिए भारतीय टीम  की तैयारियों को झटका लगा है। दरअसल बारिश के चलते टीम इंडिया के अभ्यास सत्र को रद्द करना पड़ा।टीम इंडिया की कमबैक की राह में मौसम बड़ा रोड़ा साबित हो सकता है ।

IND vs SA के बीच होने वाले  पहले टी20 मैच पर मंडराया रद्द होने का खतरा, जानिए आखिर क्या है वजह
 


नागपुर में बारिश हो रही है, इस वजह से गुरुवार को होने वाला दोनों टीमों का प्रैक्टिस सेशन रद्द करना पड़ा।बीसीसीआई ने जानकारी दी कि बारिश के कारण नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन का आउटफील्ड गीला हो गया था। इस वजह से टीमों का अभ्यास सेशन रद्द करना पड़ा । गुरुवार सुबह भी नागपुर में हल्की बारिश हुई है।टी 20 सीरीज के दूसरे मैच बारिश का खतरा मंडरा रहा है और यह टीम इंडिया के लिए बुरी ख़बर  है ।

T20 World Cup 2022  कंगारू पिचों पर मुश्किल में फंसेंगे Harshal Patel, इस दिग्गज ने बताई वजह

भारत को सीरीज में वापसी करने के लिए दूसरे टी 20 मैच में हर हाल में जीत दर्ज करना होगी। बता दें कि टी 20 सीरीज का पहला मैच मोहाली में खेला गया था,जहां टीम इंडिया को  4 विकेट से हार मिली थी। 

IND vs AUS नागपुर टी 20 मैच से पहले Team India के लिए आई बुरी ख़बर, जानकर फैंस को भी लगेगा झटका

अब अगर दूसरे टी 20 मैच बारिश की वजह से रद्द होता है तो टीम इंडिया का सीरीज जीतने का सपना टूट जाएगा। फिर टीम इंडिया आखिरी टी 20मैच जीतकर सीरीज में  बराबरी ही कर पाएगी।टी 20 विश्व कप से पहले  भारतीय टीम  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए अपनी तैयारियों को पुख्ता करने का काम कर रही है।टीम इंडिया  के खिलाड़ियों के पास अच्छा मौका है कि वह बड़े टूर्नामेंट से पहले अपनी लय को हासिल करें।