×

IND Vs WI भारत के खिलाफ सीरीज से पहले कैरेबियाई कप्तान ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे के बाद अब वेस्टइंडीज टूर पर है । टीम इंडिया  वेस्टइंडीज  दौरे पर शिखर धवन की अगुवाई में सबसे पहले वनडे सीरीज खेलने वाली है। भारत के खिलाफ सीरीज से पहले पाकिस्तान के कप्तान निकोलस पूरन ने बड़ा बयान दिया है।

Ben Stokes को वनडे से क्यों लेना पड़ा संन्यास, अब सामने आई बड़ी वजह 
 

निकोलस पूरन ने उम्मीद जताई है कि  उनकी टीम  भारत को कड़ी चुनौती देने में  कामयाब होगी। कीरोन पोलार्ड के  वेस्टइंडीज की कमान अब  निकोलस पूरन के हाथों में है।भारत के  खिलाफ सीरीज से पहले निकोलस पूरन ने बड़ा बयान दिया है। निकोलस पूरन ने कहा ,  टीम इंडिया के पास बहुत सारे  खिलाड़ी हैं जो कि अपनी जिम्मेदारी निभा सकते हैं ।  

पूर्व  कोच Ravi Shastri ने दिया सुझाव, कैसे क्रिकेटरों का वर्कलोड किया जा सकता है कम
 

इंडिया के पास ऐसे खिलाड़ी  हैं जो बल्ले और गेंद से मैच जीत  सकते हैं लेकिन हम उनको चुनौती दने के लिए तैयार हैं, इससे पूरी तरह दुनिया  एक मैसेज भी जाएगा । एक ग्रुप के तौर पर हम कम नहीं  हैं।निकोलस पूरन  ने  साथ ही कहा, वनडे क्रिकेट के लिए सही माइंडसेट तैयार करने की कोशिश कर रहे  हैं,जब  हम ऐसा  करने में कामयाब  हो जाएंगे  तब    सब सही होगा ।हमें   हर प्रारूप  को उसके हिसाब  से खेलना होगा।

PAK vs SL पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज ने रचा इतिहास, गावस्कर और बाबर आजम के क्लब में मारी एंट्री
 

निकोलस पूरन  ने  साथ ही कहा, वनडे क्रिकेट के लिए सही माइंडसेट तैयार करने की कोशिश कर रहे  हैं,जब  हम ऐसा  करने में कामयाब  हो जाएंगे  तब    सब सही होगा ।हमें   हर प्रारूप  को उसके हिसाब  से खेलना होगा।हालांकि पिछले साल    वेस्टइंडीज ने श्रीलंका को  वनडे सीरीज में  3-0 से मात दी थी  लेकिन इस साल की शुरुआत इंडिया के खिलाफ    कैरेबियाई टीम को हार मिली थी।