×

IND VS SA  दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, आई बुरी ख़बर
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी 20 मैचों की सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज की करने में कामयाब रही । कंगारू टीम के खिलाफ सीरीज के बाद भारत को अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी तीन टी 20 मैचों की सीरीज खेलनी है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज से पहले भारत को बड़ा झटका लगा और टीम के लिए  बुरी ख़बर आई है।

IND VS AUS  टीम इंडिया के घातक तेज गेंदबाज के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज से पहले बुरी ख़बर यह है कि मोहम्मद शमी अभी तक फिट नहीं हो पाएं। मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया  के खिलाफ टी 20 सीरीज से पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।मोहम्मद शमी  कंगारू टीम के खिलाफ एक भी मैच नहीं खेल सके और अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से बाहर हो सकते हैं।पहले यह संभावना जताई जा रही थी कि मोहम्मद शमी दक्षिण अफ्रीका  सीरीज तक फिट हो पाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है ।

IND vs AUS आखिरी टी 20 में भुवनेश्वर-जसप्रीत का फ्लॉप प्रदर्शन देख बुरी तरह भड़क गए भारतीय फैंस, जमकर किया  ट्रोल

सूत्रों से मिली जानकारी की माने तो, मोहम्मद शमी कोरोना वायरस से उभर नहीं पाए हैं ।मेडिकल टीम ने शमी पर नजर बना रखी है ।हमें उम्मीद है कि टी 20 विश्व कप के लिए  ऑस्ट्रेलिया  रवाना होने से पहले मोहम्मद शमी पूरी तरह फिट हो जाएंगे।

Virat Kohli ने रचा इतिहास, T20I क्रिकेट में बना दिया अद्भुत विश्व रिकॉर्ड

गौरतलब हो कि मोहम्मद शमी को टी 20 विश्व कप के लिए रिजर्व खिलाड़ियों में जगह  मिली है ।मोहम्मद शमी ने हालांकि भारत के लिए पिछले साल टी 20 विश्व कप के बाद से कोई टी 20 मैच नहीं खेला है , लेकिन शमी  को उनके अनुभव के आधार पर रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में जगह  मिल गई है।मोहम्मद शमी को अनफिट होता देखकर टीम इंडिया ने इस   खिलाड़ी का बैकअप भी तैयार कर ली है।  शमी अगर दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए फिट नहीं हो पाते हैं तो  फिर उमरान मलिक की भारतीय टीम में वापसी हो सकती है।