×

IND VS PAK के बीच आज होगा 'महामुकाबला', जानिए कितने बजे और किस चैनल पर देख सकते हैं LIVE प्रसारण
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। महिला एशिया कप 2022 में आज भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा।भारतीय महिला क्रिकेट टीम और पाकिस्तान महिला क्रिकेट  टीम  7  अक्टूबर को आमने -सामने होंगी। दोनों टीमों के बीच मैच बांग्लादेश के सिलहट इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 1 बजे से खेला जाएगा।

IND vs SA, 1st ODI टीम इंडिया को मिली हार, लेकिन Sanju Samson की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी ने सोशल मीडिया पर लूटी महफिल

वहीं मुकाबले में टॉस आधे घंटे पहले हो जाएगा। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनलों पर देख सकते हैं । इसके अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी हॉटस्टार ऐप पर कर सकते हैं। हरमनप्रीत कौर  की अगुवाई वाली भारतीय महिला टीम का एशिया कप में अब तक शानदार प्रदर्शन रहा है।

T20 WC 2022 स्क्वाड से बाहर किए जाने से अपने क्रिकेट बोर्ड पर भड़के शिमरोन हेटमायर  
 

भारतीय महिला टीम ने एशिया कप के इस सीजन में खेले तीन मैचों में ही जीत हासिल की है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम जीत की हैट्रिक लगा चुकी है और अब पाकिस्तान के खिलाफ भी वह लय बरकरार रखने के लिए उतरेगी।एशिया कप 2022  की मेजबानी बांग्लादेश कर रही है ।

T20 World Cup 2022 से पहले इस दिग्गज ने भारत को बताया पाकिस्तान से मजबूत टीम, जानिए क्या कहा 

इस टूर्नामेंट में 6 टीमें भारत, पाकिस्तान, मलेशिया, श्रीलंका, थाईलैंड और यूएई हिस्सा ले रही हैं। भारत और पाकिस्तान किसी भी रूप में जब क्रिकेट के मैदान पर आमने -सामने  होती हैं तो उनके बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलती है। हाल ही में पुरुष एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच दो मैच खेले गए थे, जिसमें दोनों ने एक-एक मैच जीते थे। अब महिला एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच  हाईवोल्टेज देखने को मिलने वाली हैं। भारतीय महिला टीम और पाकिस्तान महिला टीम के मैच का इंतेजार फैंस   बेसब्री से कर रहे  हैं। भारत हमेशा ही पाकिस्तान पर भारी रहा है।