×

IND VS NZ पहले वनडे में टीम इंडिया की शर्मनाक शिकस्त, ये रहे हार के 5 सबसे बड़े गुनहगार
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले ही वनडे मैच में भारत को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। टीम इंडिया की हार का बड़ा कारण गेंदबाजों का खराब प्रदर्शन रहा है ।मुकाबले में भारत ने धवन , गिल और अय्यर की अर्धशतकीय पारियों के दम पर 50 ओवर में 7 विकेट पर 306 रन बनाए, न्यूजीलैंड ने टॉम लैथम और केन विलियमसन की पारी के दम पर 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया । मुकाबले के बाद हम यहां उन पांच खिलाड़ियों के नाम बता रहे हैं जो टीम इंडिया की हार के सबसे बड़े गुनहगार रहे ।

अगर World Cup जीतना है तो IPL मत खेलो, इस दिग्गज ने दी टीम इंडिया को सलाह 
 

सूर्यकुमार यादव- टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के तहत शानदार प्रदर्शन करने वाले सूर्या वनडे के तहत फेल रहे । न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में सूर्यकुमार यादव ने 3 गेंदों में 4 रन की पारी खेली।

IND VS NZ 1st ODI विलियमसन और लैथम ने खेली ताबड़तोड़ पारी, न्यूजीलैंड ने भारत को 7 विकेट से हराया
 

ऋषभ पंत - खराब फॉर्म से जूझ रहे  ऋषभ पंत न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में  बुरी तरह फ्लॉपसाबित हुए।ऋषभ पंत ने  23 गेंदो में दो चौके की मददसे 15 रन की पारी खेली। ऋषभ पंत के फ्लॉप होने से टीम का मध्यक्रम कमजोर हो गया था।

IND vs NZ उमरान मलिक ने डेब्यू मैच में बरपाया कहर, इतनी तेज गेंद फेंककर रचा इतिहास-VIDEO
 

अर्शदीप सिंह - डेब्यू मैच खेल रहे अर्शदीप सिंह न्यूजीलैंड के खिलाफ बेअसर साबित हुए।8.1 ओवर की गेंदबाजी में 68 रन खर्च किए। वह भारत के लिए सबसे ज्यादा रन लुटाने वाले गेंदबाज रहे ।

युजवेंद्र चहल - स्टार  लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए। चहल ने अपनी 10 ओवर की गेंदबाजी में 67 रन खर्च किए और  कोई विकेट नहीं लिया।

शार्दुल ठाकुर-  स्टार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर पहले वनडे मैच में गेंद और बल्ले दोनों से फ्लॉप रहे ।उन्होंने एक रन बनाया। वहीं नौ ओवर की गेंदबाजी में 63 रन लुटाए। हालांकि उनके खात में एक विकेट आया।