×

IND VS NZ : कप्तान Hardik Pandya का बड़ा ऐलान, पहले T20 की प्लेइंग XI में शामिल नहीं होगा यह स्टार खिलाड़ी

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 27 जनवरी का पहला टी 20 मैच खेला जाएगा। मैच से एक दिन पहले ही कप्तान हार्दिक पांड्या ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह स्पष्ट कर दिया है कि भारत की ओपनिंग जोड़ी क्या होगी। कप्तान हार्दिक पांड्या के बयान से यह भी साफ हो गया कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी 20 मैच में पृथ्वी शॉ नहीं खेलेंगे।

NZ के खिलाफ T20 मैच से Team India के ड्रेसिंग में नजर आए Ms Dhoni, जमकर वायरल हो रहा VIDEO
 

हार्दिक पांड्या ने सरेआम प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को कल रांची में होने वाले पहले टी20 मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया जाएगा। हार्दिक पांड्या ने यह भी स्पष्ट किया है कि शानदार फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और ईशान किशन न्यूजीलैंड के खिलाफ  सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और ईशान किशन कल न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में पारी की शुरुआत करेंगे।

Suryakumar Yadav के Test करियर को लेकर Suresh Rainaने कर डाली भविष्यवाणी, जानिए क्या कुछ कहा
 

हार्दिक पांड्या ने कहा , शुभमन गिल ने अच्छा प्रदर्शन किया और  वह न्यूजीलैंड के खिलाफ इस टी 20 सीरीज में पारी की शुरुआत करेंगे । शुभमन गिल जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं ,वह पहले ही टीम इंडिया के प्लान का हिस्सा हैं ।

Hardik Pandya की कप्तानी में उतरेगी Team India, जानिए पहले टी 20 में कैसा होगा प्लेइंग XI
 

गौरतलब हो कि पृथ्वी शॉ की लंबे वक्त के बाद भारतीय टीम में वापसी हुई है। लेकिन सीरीज के पहले ही मैच में पृथ्वी शॉ को मौका ना मिलना उनके लिए बड़ा झटका है।  पृथ्वी शॉ  बतौर ओपनर ही खेलने के लिए जाने जाते हैं ।ओपनिंग विभाग में टीम के पास पहले से ही विकल्प हैं और इसलिए  पृथ्वी शॉ  के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह बना पाना मुश्किल होगा।