×

IND VS NZ 3rd ODI Live वॉशिंगटन सुंदर ने ठोका अर्धशतक, भारत ने न्यूजीलैंड को दिया 220 रनों का लक्ष्य
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे और आखिरी वनडे मैच के तहत भिड़ंत हो रही है । क्राइस्टचर्च के हेग्ले ओवल मैदान पर दोनों टीमों के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। ख़बर लिखे जाने तक मैच में भारतीय टीम की पारी समाप्त हो गई थी।  मुकाबले में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया ।टॉस हारकर पहले खेलने उतरी भारतीय टीम 47.3 ओवर में 219 रन पर जाकर ढेर हो गई।

IND vs NZ इस जादुई स्पिनर के साथ हुआ बड़ा धोखा,  कप्तान धवन ने पूरी सीरीज में नहीं दिया एक भी मौका

भारत के लिए मुकाबले में बल्लेबाज फ्लॉप रहे। हालांकि श्रेयस अय्यर और  वॉशिंगटन सुंदर ने जरूर अहम पारी खेली।वॉशिंगटन सुंदर ने मुश्किल वक्त में भारत के लिए 64 गेंदों में 5 चौके और एक छक्के की मदद से  51 रनों की पारी खेली । श्रेयस अय्यर ने 59 गेंदों में 8 चौके की मदद से 49 रन बनाए।

IND vs NZ  ऋषभ पंत फिर हुए बुरी तरह फ्लॉप , भड़के फैंस ने सोशल मीडिया पर निकाला गुस्सा 

वहीं  शिखर धवन ने 45 गेंदों में 3 चौके और एक छक्के के साथ 28 रन की पारी खेली । शुभमन गिल ने 22 गेंदों में 13 रन बनाए। दीपक हुड्डा और दीपक चाहर ने 12-12 रन की पारी खेली ।ऋषभ पंत 10 रन बना सके । वहीं सूर्यकुमार यादव ने 6, युजवेंद्र चहल ने 8 और अर्शदीप सिंह  ने 9 रन बनाए।

IND vs NZ  Sanju Samson को प्लेइंग-XI से बाहर देख फैंस का फूटा गुस्सा,  BCCI पर जमकर निकाली भड़ास

उमरान मलिक बिना खाता खोले नाबाद रहे। दूसरी ओर न्यूजीलैंड की ओर से घातक गेंदबाजी देखने को मिली ।  डेरिल मिचेल ने  7 ओवर में 25 रन देकर 3 विकेट चटकाए। एडम मिल्ने ने 10 ओवर में 57 रन देकर 3 विकेट झटके । टिम सऊदी ने  8.3 ओवर में 36 रन देकर 2 विकेट लिए। लॉकी फर्ग्यूस ने 10 ओवर में  49 रन देकर एक विकेट और  मिचेल सेंटनेर  ने 2 ओवर में 15 रन देकर एक विकेट लिया। मौजूदा  सीरीज में न्यूजीलैंड 1-0 से आगे है।आखिरी वनडे जीतने के साथ वह सीरीज अपने नाम कर लेगी।