×

IND VS NZ 3rd ODI Live: रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने जड़े शतक, भारत ने न्यूजीलैंड को दिया 386 रनों का लक्ष्य
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और न्यूजीलैंड के बीच आखिरी वनडे मैच के तहत भिड़ंत हो रही है। दोनों टीमें इंदौर के होल्कर स्टेडियम में आमने -सामने हैं ।ख़बर लिखे जाने तक भारत की पारी समाप्त हो गई थी। भारत ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट पर 385 रन बनाने का काम किया।टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा और  शुभमन गिल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए शतक जड़ा ।

Rohit Sharma ने खत्म किया शतक का सूखा, न्यूजीलैंड के खिलाफ बल्ले से मचाई तबाही 

शुभमन गिल ने 78 गेंदों में 13 चौके और 5 छक्के की मदद से 112 रनों की पारी खेली । वहीं रोहित शर्मा ने 85 गेंदों में 9 चौके और 6 छक्के की दम पर 101 रनों की पारी खेली। रोहित शर्मा ने तीन साल से चले आ रहे अपने शतक के सूखे को खत्म करने का काम किया ।

ICC  ने ODI Team of the Year 2022 का किया ऐलान, इस खिलाड़ी को बनाया गया कप्तान

मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा और शुभमन गिल  ने पारी की शुरुआत की।दोनों ही ओपनर बल्लेबाजों के साथ 200 से ज्यादा रनों की साझेदारी हुई। रोहित शर्मा और शुभमन गिल के अलावा उपकप्तान हार्दिक पांड्या ने भी शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया।

Breaking IND VS NZ 3rd ODI Live : न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला 

हार्दिक पांड्या ने 38 गेंदों में 3 चौके और इतने छक्कों की मदद से 54 रनों की पारी खेली।वहीं विराट कोहली ने 27 गेंदों में 36 रन बनाए।इस दौरान तीन चौके और एक छक्का जड़ा। शार्दुल ठाकुर ने 17 गेंदों में 25 रन बनाए, वहीं ईशान किशन ने 17, सूर्यकुमार यादव ने 14 रन की पारी खेली।वाशिंगटन सुंदर  ने 9 रन बनाए। न्यूजीलैंड के लिए जैकब डफी  ब्लेयर टिकनर ने 3-3 विकेट लिए। वहीं माइकल ब्रेसवेल ने 1 विकेट लिया।

 Virat Kohli अब सचिन के इन रिकॉर्ड्स को करेंगे ध्वस्त,  NZ के खिलाफ आखिरी वनडे में करेंगे बड़ा कमाल