×

IND VS ENG आखिरी दिन बारिश ही बन सकती है टीम इंडिया के लिए वरदान, जानिए कैसा रहेगा मौसम
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत  और इंग्लैंड के  बीच एजबेस्टन  में खेला जा रहा है    आखिरी टेस्ट रोमांचक  स्थिति में पहुंच गया है ।इंग्लैंड की टीम को जीत के लिए 119 रनों की दरकार है । अगर इंग्लैंड की टीम   आखिरी टेस्ट जीत जाती है तो वह सीरीज ड्रॉ के साथ ही खत्म करेगी।

IND VS ENG Rishabh Pant ने बल्ले  से किया कमाल, 72 साल पुराना रिकॉर्ड किया ध्वस्त
 


ऐसे में भारतीय टीम  सीरीज में 2-1 से आगे   और अगर उसे सीरीज जीतनी है तो आखिरी टेस्ट  हर हाल में ड्रॉ कराना होगा। टीम इंडिया के लिए बारिश एक ऐसा विकल्प होगी जो आखिरी टेस्ट ड्रॉ करा सकती है । इस टेस्ट के दौरान बारिश ने काफी  ख़लल डाला है ।ऐसे में सवाल है कि  क्या टेस्ट मैच के आखिरी दिन  बारिश बाधा बनने वाली है।

इस टेस्ट के दौरान बारिश ने काफी खलल डाला है ।अब ऐसे में सबसे बड़ा सवाल है कि पांचवें दिन मौसम का मिजाज कैसा रहेगा ?  क्या  एजबेस्टन टेस्ट के आखिरी दिन बारिश होगी ? वहीं मौसम विभाग की माने तो आज के दिन बारिश की बेहद कम संभावना है। पूरे दिन आसमान साफ रहने के आसार हैं।

लेकिन ओवरकास्ट  कंडीशन रहेंगे, अगर ऐसा होता है तो   तेज गेंदबाजों को मिलने के आसार हैं । आज एजबेस्टन में तापमान 18.20 डिग्री सेल्सियस रहेगाा जबकि ह्यूमिडिटी  ज्यादा से ज्यादा 60 फीसदी रहेंगे। मुकाबले की बात  की जाए तो पूर्व  कप्तान जो रूट   जॉनी बेयरस्टो  के बीच चौथे विकेट के लिए 150 रनों की साझेदारी  हो  चुकी है ।इंग्लैंड को मैच जीतने के लिए  19 रन की जरूरत है और उसके अभी  7 विकेट बचे हुए हैं।