×

IND VS AUS 2nd T20I Sixes Highlights कंगारू गेंदबाजों की रोहित शर्मा ने की सुताई, जमकर उड़ाए गगनचुंबी छक्के, देखें Video
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर टी 20 मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का तूफानी जलवा देखने को मिला । हिटमैन रोहित शर्मा ने मुकाबले में जमकर छक्के उड़ाते हुए भारत को जीत दिलाई। नागपुर में शुक्रवार को बारिश हुई जिसकी वजह से मैदान पर गीली आउट फील्ड के चलते मैच देरी से शुरु हो पाया।

IND VS AUS 2nd T20I Highlights भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से रौंदा, सीरीज हुई 1-1 की बराबरी 
 

दोनों टीमों के बीच 8-8 ओवर का मैच होना तय हुआ, जहां भारत को  6 विकेट से जीत मिली। मुकाबले में भारत के सामने 91 रनों का लक्ष्य था जिसे उनसे रोहित की पारी के दम पर 7.2 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया। हिटमैन रोहित शर्मा ने 20 गेंदों में नाबाद 46 रनों की पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई।

IND vs AUS नागपुर से आई बुरी ख़बर, दूसरे टी 20 मैच में पर मंडराया रद्द होने का खतरा 

रोहित ने  4 चौके लगाने साथ ही  4 छक्के भी जड़े । रोहित शर्मा के अलावा दिनेश कार्तिक ने 2 गेंदों में  दस रन बनाए, उन्होने चौका लगाकर टीम इंडिया के खाते में जीत डाली । इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए मैथ्यू वेड ने अच्छी बल्लेबाजी की, उन्होंने 20 गेंदों में  नाबाद 43 रन बनाए।

IND vs AUS दूसरे टी 20 मैच से पहले उजागर हुई Team India की बड़ी कमजोरी, जानकर चौंक जाएंगे
 

वेड ने अपनी तूफानी पारी में  3 गगनचुंबी छक्के  और चौके लगाने का  काम किया। कंगारू कप्तान एरोन फिंच ने 15 गेंदों में 31 रन की पारी खेली , इस दौरान 4 चौके और  एक छक्का लगाया।भारतीय  टीम ने दूसरा टी 20 मैच जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली  है।  ऑस्ट्रेलिया ने पहले टी 20 मैच के तहत जीत  दर्ज की थी और दोनों टीमों के बीच तीन टी 20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है।