×

Pakistan के गेंदबाज को कैसे मिली थी MS Dhoni की जर्सी, हो गया खुलासा
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। पाकिस्तान के तेज  गेंदबाज हारिस रऊफ  अपने  प्रदर्शन  की वजह से चर्चा मे  रहे हैं।  आईपीएल से  भी उनका कनेक्शन रहा है। पाकिस्तान के इस गेंदबाज के  पास चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जर्सी है। हारिस रऊफ ने खुद खुलासा करके बताया  है कि उन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स की जर्सी कैसे मिली।

इस दिग्गज का दावा , सीमित ओवर क्रिकेट में भारत के  नंबर 1 क्रिकेटर हैं Hardik Pandya

आपको बता दें कि हारिस रऊफ ने हाल ही में ट्विटर पर धोनी की साइन की हुई जर्सी के फोटोज ट्विटर पर शेयर किए थे । महेंद्र सिंह धोनी ने  साल 2022   में ही  अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट  को अलविदा कह दिया था ।हालांकि 2021  के टी 20  विश्व कप में  धोनी मेंटोर के तौर पर टीम इंडिया के साथ जुड़े थे।

Yuvraj Singh के दावे का सच आया सामने, Rishabh Pant ने दिया ये जवाब


रऊफ ने कहा, इंडिया के खिलाफ टी 20 विश्व कप में हुए मुकाबले के बाद धोनी से मुलाकात की थी । मैंने धोनी से अपनी शर्ट देने के लिए धोनी से कहा था कि वो मुझे टीम इंडिया की नहीं बल्कि सीएसके की जर्सी दें।

IND vs WI  विंडीज टीम को लगा झटका, एक ही दिन में दो दिग्गजों ने लिया संन्यास

धोनी ने मुझसे वादा किया था कि वो मुझे सीएसके की जर्सी जरूर भेजेंगे।जब में ऑस्ट्रेलिया में था तो मुझे आखिरकार धोनी का भेजा हुआ गिफ्ट मिल गया।हारिस राऊफ ने यह भी खुलासा करके बताया कि   साल 2018-19 के  ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत की  ओर से नेट गेंदबाज बनने का मौका मिला था। हारिस रऊफ   पाकिस्तान के  उभरते हुए खिलाड़ियों में से एक हैं और उन्होंने पिछले साल  हुए टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था। पाक ने टी 20विश्व कप 2022 में सेमी फाइनल तक सफर तय किया था।