×

IND vs ZIM 6 महीने के बाद कैसे हुई वापसी, Deepak Chahar ने खुद किया खुलासा

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।   जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे मैच के तहत दीपक चाहर घातक प्रदर्शन करते हुए नजर  आए।   6 महीने   बाद  मैदान पर वापसी करने वाले  दीपक  चाहर ने   27 रन देकर  3 विकेट लिए। दीपक  चाहर   बाएं क्वाड्रिसेप्स की चोट के कारण फरवरी में  वेस्टइंडीज के खिलाफ टी 20 सीरीज के बाद से क्रिकेट  से बाहर थे

Asia Cup में जब पाकिस्तान ने खेलने से कर दिया था इनकार , जानिए क्या रहा कारण

और   फिर  उन्हें पीठ में चोट लग गई , जिसने  उन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए  आईपीएल 2022 से   बाहर   कर दिया। दीपक चाहर ने मैच के बाद कहा , यह मेरे  हाथ में नहीं है कि मुझे पुरुषों के टी 20 विश्व कप के लिए चुना जाएगा   या नहीं , लेकिन प्रदर्शन के हिसाब  से  मैंने बहुत मेहनत की है।

Aisa Cup 2022 मुश्किल में पाकिस्तान, टीम इंडिया की जीत से मची खलबली

मुझे लगता है कि मैंने अपनी  गेंदबाजी वहीं से शुरु की है , जहां से  मैंने इसे छोड़ा था मैच के पहले दो ओवरों  को छोड़कर मैंने  अच्छी गेंदबाजी की,मैंने  पारी में 7 ओवर फेंके  जो दशार्ता  है कि  मेरा  फिटनेस स्तर ठीक है।

चार साल बाद Gautam Gambhir की क्रिकेट मैदान पर होगी वापसी, इस लीग में खेलते आएंगे नजर


 साथ ही  उन्होंने यह  भी कहा कि ,  मुझे पता  था  कि मैं इस सीरीज में अपनी वापसी करूंगा जो  एक वनडे  सीरीज है ,जिस दिन मैंने  गेंदबाजी शुरू की, पहले सत्र में मैंने छह ओवर फेंके। यहां आने से पहले मैंने  दो -तीन अभ्यास मैच खेले , जहां मैंने कुल 10 ओवर  फेंके।जिम्बाब्वे दौरे  पर शानदार प्रदर्शन के बाद फैंस  यह मांग कर रहे हैं कि दीपक चाहर को एशिया कप की मुख्य टीम  शामिल किए जाया। दीपक चाहर    एशिया कप  में टीम इंडिया के लिए अहम साबित हो सकते हैं,  वह  अपनी घातक तेज गेंदों से  विरोधी टीम  के बल्लेबाजों को परेशान करने के लिए  जाने  जाते हैं।