×

अपने इस खास दोस्त से लंबे समय बाद मिले हिटमैन Rohit Sharma, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। इंग्लैंड  दौरे के बाद  रोहित शर्मा ने ब्रेक लिया  है । हिटमैन रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज दौरे से आराम लिया है, लेकिन इसी   बीच वह  सोशल मीडिया पर  एक फोटो शेयर करके चर्चा में आ गए हैं। रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम  पर एक फोटो शेयर की है जिस पर फैंस जमकर फिदा हो रहे हैं। रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ हैं ।  

IND Vs WI भारत के खिलाफ सीरीज से पहले कैरेबियाई कप्तान ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या 
 


रोहित शर्मा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि अपने  बरसों से खोए पुराने दोस्त से मिला। रोहित  शर्मा और युवराज सिंह दोनों ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके बीच गहरी दोस्ती है। युवराज सिंह तो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन उनके दोस्त रोहित शर्मा जलवा दिखा रहे हैं और वह भारत के कप्तान  हैं।    

Ben Stokes को वनडे से क्यों लेना पड़ा संन्यास, अब सामने आई बड़ी वजह 

रोहित  शर्मा कप्तानी  के मामले में इस वक्त शानदार दौर से गुजर रहे हैं ।इंग्लैंड में उनकी अगुवाई में टीम  इंडिया ने सीमित ओवर क्रिकेट की दोनों सीरीज 2-1  से अपने नाम की । साल 20015 के बाद इंग्लैंड दौरे पर वनडे सीरीजज जीतने  वाली भारतीय टीम ऐसा करने वाली पहली टीम बन रही।

पूर्व  कोच Ravi Shastri ने दिया सुझाव, कैसे क्रिकेटरों का वर्कलोड किया जा सकता है कम
 

रोहित शर्मा से पहले ऐसे कप्तान भी बने जिसकी  अगुवाई में  भारत ने इंग्लैंड में वनडे और टी 20 सीरीज दोनों जीतीं।इस साल होने वाली टी 20 विश्व कप के लिहाज से भारत के लिए  इंग्लैंड दौरा शानदार ही रहा है।इंग्लैंड दौरे पर वनडे सीरीज के तहत रोहित शर्मा खेलते हुए नजर  नहीं आएंगे,  उनकी जगह    शिखर धवन को कप्तानी सौंपी गई है।