×

IPL 2022 के बाद अब ये ट्रॉफी जीतना चाहते हैं Hardik Pandya, जानकर फैंस होंगे खुश

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।  हार्दिक पांड्या ने अपनी कप्तानी में    शानदार प्रदर्शन करके  गुजरात टाइटंस को आईपीएल   2022 का खिताब दिलाया है।  गुजरात को चैंपियन बनाने के बाद हार्दिक पांड्या  ने जाहिर कर दिया है कि वह टीम इंडिया को  खिताब दिलाना चाहते हैं। अपने आगे के लक्ष्य को  बारे में जब  हार्दिक पांड्या से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि निगाहें अब  अक्टूबर - नवंबर में  ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 विश्व  पर है ।

IPL फाइनल में Ashwin के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, इस सूची में बनाई जगह
 


हार्दिक पांड्या ने कहा कि भारत के  लिए विश्व कप जीतना है  चाहे कुछ भी हो जाए।मेरे पास जो कुछ भी है मैं वह सब कुछ देने जा रहा हूं।हार्दिक पांड्या ने साथ ही कहा कि   मैं हमेशा उस तरह का  व्यक्ति रहा हूं जिसने टीम को पहले स्थान  पर रखा । इसलिए मेरे लिए यह सुनिश्चित करना आसान होगा कि मेरी टीम  इसे सबसे ज्यादा हासिल करे और भारत के लिए खेलना हमेशा एक सपने के सच होने जैसा रहा है, चाहे मैंने कितने भी खेल खेले हों।

IPL 2022 Ashish Nehra के नाम दर्ज हुआ स्पेशल रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय

बता देंकि पिछले साल यूएई में हुए टी 20विश्व कप में भी  हार्दिक पांड्या भारतीय टीम का हिस्सा थे लेकिन वह खराब फिटनेस और बुरी  फॉर्म की वजहसे  शानदार प्रदर्शन नहीं कर सके। टीम इंडिया का भी टी 20 विश्व कप 2021 के तहत   शर्मनाक प्रदर्शन रहा था लेकिन  इस साल होने वाले टी 20विश्वकप में  टीम इंडिया के प्रदर्शन पर सबकी नजरें रहेंगी।  टीम इंडिया का भी टी 20 विश्व कप 2021 के तहत   शर्मनाक प्रदर्शन रहा था लेकिन  इस साल होने वाले टी 20विश्व कप में  टीम इंडिया के प्रदर्शन पर सबकी नजरें रहेंगी। हार्दिक पांड्या अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी 20 सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे।

Sidhu Moose Wala की मौत से शोक में डूबा खेल जगत, युवराज से लेकर धवन तक ने ऐसे दी श्रद्धांजलि