×

IND VS SA टीम इंडिया से जुड़े Hardik Pandya, लेकिन इस बात को लेकर फंसा पेंच

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।  आईपीएल 2022 में  शानदार प्रदर्शन के बाद स्टार  ऑलराउंडर  हार्दिक पांड्या की टीम इंडिया में वापसी हुई है। हार्दिक पांड्या दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज के लिए टीम  इंडिया के साथ जुड़ गए हैं। आईपीएल 2022 में  अपनी टीम गुजरात को चैंपियन बनाने के बाद   उन्हें ब्रेक मिला था और अब वो सोमवार रात  टीम से जुड़ गए हैं।

SL Vs AUS  श्रीलंका के खिलाफ नई भूमिका में होंगे Steve Smith, बल्लेबाज ने खुद किया खुलासा
 


हार्दिक पांड्या    मंगलवार को  अभ्यास  भी करने वाले हैं। बीसीसीआई की ओर से जारी  बयान में कहा कि  , चार खिलाड़ी जो आईपीएल के फाइनल का हिस्सा थे और उन्हें लंबा ब्रेक दिया गया।इन खिलाड़ियों को पांच जून तक दिल्ली में टीम  इंडिया के साथ जुड़ना था ।

IND vs SA 1st T20I पहले टी20 में खचाखच भरा रहेगा स्टेडियम, मैच की सभी टिकटें बिकीं

हार्दिक पांड्या पूरी  तरह फिट हैं और टीम इंडिया के लिए खेलने के लिए तैयार रहेंगे। हालांकि सबसे बड़े सवाल है कि  हार्दिक पांड्या  की टीम इंडिया में क्या भूमिका  अब रहने वाली है। हार्दिक पांड्या  इस आईपीएल  में फिनिशर  की बजाए नंबर चार की पोजिशन पर बल्लेबाजी करते नजर  आए ।

Ranji Trophy 2022 शतक ठोककर इस भारतीय बल्लेबाज ने रचा इतिहास, ब्रैडमैन के बाद ऐसा करने वाले दूसरे बल्लेबाज बने

हालांकि टीम इंडिया में  हार्दिक पांड्या  की भूमिका इसको लेकर स्थिति साफ नहीं हैं। हार्दिक पांड्या    ऑलराउंडर  के रूप में सेवाएं देने के लिए तैयार हैं।  हार्दिक पांड्या  टीम इंडिया के लिए नंबर चार पर खेल सकते हैं।इसके अलावा  फिनिशर की भूमिका   भी अदा  कर  सकते हैं।आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम   गुजरात टाइटंस के लिए बल्ले और गेंद दोनों   योगदान दिया।  उन्होंने 15 मैचं में 487 रन बनाए और   7.27 के  इकोनॉमी से   8 विकेट  भी लिए। हार्दिक पांड्या शानदार लय  में हैं और ऐसे में टीम इंडिया  को भी    फायदा अब होने वाला है।