×

Team India की जर्सी में खेलने के लिए बेताब हैं Hardik Pandya, खुद कही ये बात 

 

डेस्क न्यूज़ डेस्क।।  पिछले   दिनों अपनी खराब फॉर्म और फिटनेस को लेकर    आलोचना झेलने वाले हार्दिक पांड्या  आईपीएल 2022 सीजन के  तहत  धमाकेदार  प्रदर्शन करते हुए नजर आए। आईपीएल के 15 वें सीजन के तहत हार्दिक पांड्या ने ऑलराउंडर प्रदर्शन तो किया ही, साथ ही अपने नेतृत्व में गुजरात टाइटंस को खिताब  दिलाने  का काम किया। आईपीएल 2022 में  शानदार प्रदर्शन का ईनाम हार्दिक पांड्या को यह मिला कि उनकी भारतीय टीम में वापसी हो गई।

MI के कोच ने किया खुलासा, बताया, Arjun Tendulkar को क्यों नहीं मिली प्लेइंग XI में जगह

 

हार्दिक पांड्या  आखिरी बार पिछले साल टी 20विश्व कप 2021 में खेलते हुए नजर आए थे  लेकिन हार्दिक की अब एक बार फिर  वापसी हो गई। हार्दिक पांड्या  को दक्षिण अफ्रीका   के खिलाफ होने वाली पांच टी 20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

IPL के बाद नए लुक में नजर आए Yuzvendra Chahal, सोशल मीडिया पर छाईं तस्वीरें

बता देें कि टीम इंडिया की जर्सी पहनकर खेलने के लिए हार्दिक पांड्या भी बेताब हैं और  उन्होंने भारतीय टीम में शामिल होने पर  बयान दिया है।हार्दिक पांड्या ने कहा , बहुत से लोग नहीं जानते   कि मैं बाहर गया था । यह मेरे  निर्णय थ । बहुत  सी गलत धारणा  यह है कि मुझे हटा दिया गया था।

क्या Virat Kohli धवस्त कर पाएंगे तेंदुलकर के 100  सेंचुरी का रिकॉर्ड, रोहित के बचपन के कोच ने दिया ये जवाब

जब आप   उपलब्ध होते हैं  तो आपको हटा दिया जाता है । बीसीसीआई का शुक्रिया  है कि  उन्होंने मुझे लंबा ब्रेक लेने की अनुमति  दी  और किया । मुझे वापस आने के लिए मजबूर नहीं किया।  साथ ही हार्दिक पांड्या ने दावा किया कि  वह टीम इंडिया के लिए पुराने अवतार में नजर आएंगे। हार्दिक पांड्या  प्रतिभावान खिलाड़ी हैं जो गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने के लिए जाने जाते हैं।