×

इस दिग्गज का दावा , सीमित ओवर क्रिकेट में भारत के  नंबर 1 क्रिकेटर हैं Hardik Pandya
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। हार्दिक पांड्या बतौर ऑलराउंडर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी वनडे मैच के तहत  ही हार्दिक पांड्या  ने 71 रनों की पारी खेली। वहीं शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट  भी लिए। हार्दिक पांड्या को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।हार्दिक पांड्या के  प्रदर्शन की तारीफ दिग्गज खिलाड़ी भी कर रहे हैं।

Yuvraj Singh के दावे का सच आया सामने, Rishabh Pant ने दिया ये जवाब

पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी हार्दिक पांड्या  के प्रदर्शन की तारीफ की है। आकाश चोपड़ा ने कहा कि  फुल फिटनेस हासिल करने के  बाद हार्दिक पांड्या कमाल के खिलाड़ी बन चुके हैं। आकाश चोपड़ा  ने बात  करते हुए अपने बयान में कहा,  हार्दिक  पांड्या अब पूरी तरह से वापस आ चुके हैं ।

IND vs WI  विंडीज टीम को लगा झटका, एक ही दिन में दो दिग्गजों ने लिया संन्यास
 


हार्दिक पांड्या अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं ।अब  हार्दिक पांड्या एक अलग लेवल के खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं।आईपीएल में मिली जिम्मेदारी के चलते हार्दिक पांड्या मे यह बदलाव आया है।आकाश चोपड़ा ने साथ ही कहा, अब हार्दिक पांड्या  सिर्फ एक फिनिशर नहीं है टीम उनसे ज्यादा की  डिमांड कर रही है  और वह उस पर खरे  भी उतर रहे हैं ।यह भारत के लिए बेहद अच्छा है ।

Ben Stokes Retirement जानिए किस टीम के खिलाफ स्टोक्स ने खेली थी वनडे की सर्वश्रेष्ठ पारी

सीमित   ओवर्स सीरीज में हार्दिक पांड्या भारत के नंबर वन परफॉर्मर हैं।हार्दिक पांड्या पिछले कुछ वक्त में खराब फॉर्म और फिटनेस को लेकर संघर्ष करते हुए नजर आए थे। लेकिन आईपीएल 2022 में धमाकेदार प्रदर्शन करने के बाद उन्होंने टीम इंडिया में वापसी की। हार्दिक  पांड्या अब पूरी तरह से फिट होकर  ही  मैदान पर खेल रहे हैं।इस साल होने वाले टी 20  विश्व कप में हार्दिक पांड्या अहम साबित हो सकते हैं।