×

GT vs RR IPL 2022 Qualifier 1 संजू सैमसन ने बने बदकिस्मत कप्तान,  दर्ज हुआ ये अनचाहा रिकॉर्ड

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  आईपीएल 2022 में पहले क्वालिफायर मैच के  तहत  गुजरात टाइटंस  और राजस्थान रॉयल्स के बीच   भिड़ंत हो रही है।ईडन गार्डन के मैदान पर खेले जा  रहे इस मैच के तहत राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन के टॉस हारने  के साथ ही एक   अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज हो  गया है। बता दें कि राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन  इस सीजन 15 में से यह  13 वां  टॉस हारे हैं ।

IPL 2022 Playoffs, GT vs RR Live जोस बटलर ने खेली दमदार पारी, राजस्थान ने गुजरात को दिया189 रनों का लक्ष्य
 


साथ ही संजू  सैमसन  के  नाम  आईपीएल  इतिहास में  एक  अनचाहा रिकॉर्ड  दर्ज हो गया है ।  आईपीएल के  किसी  एक   सीजन  में सर्वाधिक  टॉस हारने का रिकॉर्ड धोनी के नाम है  जो कि उन्होंने  2012  में यह रिकॉर्ड बनाया था । लेकिन अब  आईपीएल   के किसी  एक सीजन में सर्वाधिक टॉस हारने का अनचाहा रिकॉर्ड संजू सैमसन  के नाम हो गया है ।

IPL 2022 में प्लेऑफ से पहले निराश हैं RR के सलामी बल्लेबाज Jos Buttler

संजू आईपीएल  2022 में अब तक  मैचों में 13 टॉस हार चुके हैं  जबकि  धोनी 2012 में 12 टॉस हारे हैं ।उनके अलावा धोनी ने 2008में भी 11 टॉस गंवाए थे , वहीं विराट कोहली 2013  में 11टॉस हारे थे।बता दें कि संजू सैमसन ने  आईपीएल 2022 सीजन केतहत शानदार कप्तानी करते हुए।

Rishabh Pant के साथ हुई ठगी, इस क्रिकेटर ने लगाया चूना 

अपनी टीम को  प्लेऑफ में तो पहुंचा दिया है , लेकिन टीम  को  अब  फाइनल    तक पहुंचने के लिए   संघर्ष करना होगा। यही नहीं खिताब जीतना भी चुनौतीपूर्ण रहने वाला है। अंक तालिका में टॉप   2 पर रहने की वजह से राजस्थान रॉयल्स की टीम के पास    फाइनल में पहुंचने के दो मौके रहने वाले हैं। राजस्थान रॉयल्स की टीम को खिताब  का दावेदार माना जा  सकता है।