×

 IPL 2022 RR vs DC राजस्थान -दिल्ली के मैच में लगे चौकों Highlights Video देखें यहां

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  दिल्ली कैपिटल्स  और राजस्थान रॉयल्स के बीच  मुकाबले में रोमांचक  भिड़ंत देखने को मिली । दिल्ली ने राजस्थान को  8 विकेट से हराने का काम किया। मुकाबले की बात की जाए तो  राजस्थान रॉयल्स ने  दिल्ली कैपिटल्स के सामने   161 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे दिल्ली ने  2 विकेट खोकर ही हासिल किया। वैसे  हम यहां बात कर रहे हैं कि दिल्ली और राजस्थान  के मैच में किन बल्लेबाजों ने जबरदस्त चौके लगाने का काम किया ।

 IPL 2022 RR पर DC की धमाकेदार जीत के बाद जानिए कैसा है Points Table का हाल 
 


 राजस्थान रॉयल्स की  ओर से मैच में  14 चौके लगे।   देवदत्त पडिक्कल ने   6 चौके और  आर अश्विन ने   4 चौके लगाने का काम किया।  वहीं यशस्वी जायसवाल  , जोस बलर, संजू सैमसन और  वान डैर डुसेन ने  1-1 चौका लगाया। दूसरी ओर  दिल्ली कैपिटल्स की ओर से 10 चौके लगे।

 IPL 2022 RR vs DC Highlights दिल्ली के इस धाकड़ खिलाड़ी ने मैच में की छक्कों की बरसात, देखें VIDEO

डेविड वॉर्नर और   मिशेल मार्श ने 5-5 चौके लगाए।वैसे मुकाबले में आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के जीत के हीरो डेविड वॉर्नर और मिशेल मार्श ही रहे हैं जिन्होंने टीम के लिए तूफानी प्रदर्शन  ही करके दिखाया।  मिशेल मार्श ने   62 गेंदों में       89  रन की पारी खेली।

IPL 2022 RR VS DC  अश्विन और पडिक्कल ने खेली शानदार पारी, राजस्थान ने दिल्ली को दिया 161 रनों लक्ष्य 

वहीं  डेविड वॉर्नर ने   41 गेंदों में  52  रन  बनाए ।मुकाबले में दिल्ली के लिए    गेंदबाजों के साथ-साथ बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया ।। राजस्थान रॉयल्स के लिए दो बल्लेबाज कमाल कर पाए।वहीं गेंदबाजों  का भी फ्लॉप शो ही देखने को मिला ।बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने जीत के साथ ही अपनी प्लेऑफ की उम्मीद को जिंदा रखने का काम किया है।हार के साथ ही राजस्थान रॉयल्स ने दो अंक गंवाए हैं, वरना वह  प्लेऑफ में क्वालिफाई करने  के करीब पहुंच सकती  थी।

 IPL 2022 RR vs DC राजस्थान -दिल्ली के मैच में लगे चौकों Highlights Video देखें यहां