×

पूर्व कप्तान की बड़ी भविष्यावाणी , Asia Cup 2022 से बाहर हो जाएगी Team India
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।एशिया कप 2022 में सुपर 4 राउंड के पहले मैच के तहत भारत को पाकिस्तान के खिलाफ शर्मनाक हार का  सामना करना पड़ा । लेकिन अब दूसरे मैच के तहत टीम इंडिया की भिड़ंत श्रीलंका से होने वाली है ।भारत और श्रीलंका  6 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आमने -सामने होंगी।इस मुकाबले से पहले पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने पाकिस्तान टीम को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

Asia Cup 2022  में Team India के लिए आज 'करो या मरो' की जंग, जानिए किस टीम से होगी भिड़ंत
 


इंजमाम उल हक ने भविष्यवाणी की है कि टीम इंडिया  श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में हार के  साथ टूर्नामेंट से बाहर हो  जाएगी। भारत  पर पाकिस्तान की जीत के बाद बात करते हुए इंजमाम उल हक ने जश्न-ए-क्रिकेट शो में कहा, कल ही मुझे यह आभास हुआ कि तुम सुख के कारण भी सो नहीं सकते।  

Asia Cup 2022 में Mohammad Rizwan हुए बाहर तो पाकिस्तान के लिए ये खिलाड़ी निभाएगा विकेटकीपर की भूमिका

इंजमाम का यह कहना  रहा  कि  भारत  पर पाकिस्तान की जीत के बाद भी  वह सुख से  सो नहीं सके।इंजमाम उल हक ने कहा कि   रविवार को पाकिस्तान के  खिलाफ  मैच के दौरान भारतीय कप्तान तनाव में दिखे। उन्होंने यह भी कहा  कि  भारतीय खिलाड़ी आज के  मैच में श्रीलंका के खिलाफ दबाव महसूस करेंगे।

IND vs PAK पाकिस्तान के खिलाफ क्यों मिली हार, Virat Kohli ने बताई वजह

इंजमाम के साथ ही इस शो का हिस्सा बने   पूर्व क्रिकेटर सिंकदर बक्ता ने कहा कि  पाकिस्तान क्रिकेट स्पर्धा में मजबूत स्थिति में है।  इंजमाम उल हक    ने आगे यह  भी कहा कि  हम(पाकिस्तान ) आसानी से सुपर 4 चरण में आगे बढ़  गए हैं,जबकि   पाकिस्तान से हारकर भारत की नींद उड़ गई है।श्रीलंका के  खिलाफ  मैच में भारत के लिए  करो या मरो की जंग  रहने वाली है। ऐसे मे भारत -श्रीलंका मुकाबले पर सबकी नजरें रहेंगी।