×

 फैन ने पूछा-  Virat Kohli के बारे में एक शब्द क्या होगा, Shoaib Akhtar ने दिया ये धांसू जवाब 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। शोएब अख्तर खतरनाक  तेज गेंदबाजों में से एक रहे हैं । अब पाकिस्तान के इस पूर्व  तेज   गेंदबाज   की जिंदगी के ऊपर फिल्म बनने जा रही है।  अख्तर की बायोपिक का नाम रावलपिंडी एक्सप्रेस: एक्सप्रेस रनिंग अगेंस्ट द ऑड्स होगा।     शोएब अख्तर ने खुद  फिल्म के नाम का ऐलान किया , साथ ही  फैंस के सवाल के जवाब दिए।  

Sarfaraz Ahmed और Babar Azam की कप्तानी में क्या है बड़ा अंतर, इस स्टार खिलाड़ी ने बताया
 


  शोएब अख्तर ने ट्वीट  किया,हैशटैग RawalpindiExpressTheFilm का इस्तेमाल कर सवाल पूछें और भाग्यशाली होने पर  जवाब मिल सकता है। शोएब अख्तर द्वारा किए गए इस ट्वीट पर    फैंस ने  कई सारे सवाल पूछे ।  एक फैन ने उनसे विराट कोहली  का वर्ण एक शब्द  में करने की गुजारिश।

IND VS WI  Axar Patel ने कर डाला वो कारनामा, जो  51 साल से कभी नहीं हुआ

इस बार    शोएब अख्तर ने  धांसू जवाब दिया । शोएब अख्तर ने विराट कोहली के लिए  एक  शब्द में   बहुत बड़ी बात कही ।उन्होंने जवाब  में लिखा,  पहले से ही महान।  फैंस को अख्तर का  यह जवाब पसंद आया है। बता दें कि विराट कोहली   की गिनती  दुनिया के  सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में होती है ।

MS Dhoni की बढ़ी मु्श्किलें, सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में भेजा नोटिस

लेकिन विराट कोहली     पिछले कुछ वक्त से     खराब फॉर्म में चल रहे हैं ।विराट कोहली ने  पिछले दो साल से ज्यादा वक्त से कोई   अंतर्राष्ट्रीय शतक नहीं लगाया है। विराट  कोहली की आलोचना    का जा रही है लेकिन शोएब अख्तर जैसे दिग्गज   विराट कोहली के सपोर्ट में हैं।  शोएब  अख्तर ने हाल ही में    विराट कोहली के आलोचकों को जमकर लताड़ लगाई थी ।शोएब अख्तर ने कहा , मैंने कोहली के बारे में काफी आलोचनाएं सुनीं। लेकिन बता दूं कोहली पिछले 10सालों में महानतम  खिलाड़ी हैं।अगर कोई महानतम खिलाड़ी है तो वो कोहली   है ।उसका   एक   या दो साल खराब रहा , लेकिन तब भी   रन बना रहा  है ,सिर्फ    शतक नहीं आ रहा है।