×

ENG vs NZ  बुरी तरह कोरोना की चपेट में आई न्यूजीलैंड, तीसरा खिलाड़ी निकला कोविड पॉजटिव
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  इंग्लैंड   दौरे पर न्यूजीलैंड  की टीम बुरी तरह  कोरोना की चपेट में आई है ।  दरअसल टीम का तीसरा खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव पाया गया है। सबसे पहले टीम के कप्तान केन विलियमसन  कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन वह     अब ठीक हो चुके हैं, लेकिन इसके बाद   माइकल ब्रेसवेल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । अब   कीवी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे भी कोरोना पॉजिटिव निकल आए हैं।यही नहीं  फिजियो विजय बल्लभ और   स्ट्रेंथ कंडीशनिंग  कोच क्रिस डोनाल्डसन भी कोरोना संक्रमित हैं।

T20 world cup में चहल से ज्यादा खतरनाक साबित होंगे Kuldeep Yadav, इस दिग्गज ने बताई वजह
 

बता दें कि इंग्लैंड दौरे पर न्यूजीलैंड ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती  दो मैच  5-5 विकेट से गंवाए हैं। दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड की टीम   ने न्यूजीलैंड केगेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हुए 299 रनों का लक्ष्य को सिर्फ  50 ओवर में हासिल कर लिया था ।

Team India में मौका नहीं मिलने से खफा हुआ ये खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर ऐसे निकाली भड़ास 
 

 बता दें कि  न्यूजीलैंड की टीम को  इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट  मैच 23 जून से खेलना है। जिस तरह से न्यूजीलैंड की टीम में कोरोना  के केस सामने आए हैं।उसके बाद आखिरी  टेस्ट मैच  पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं।ऐसे में वह आखिरी टेस्ट में जीत कर अपनी साख बचाने के लिए मैदान में उतरेगी।

 जानिए किस वजह से  Shahid Afridi ने Virat Kohli पर खड़े किए सवाल , कही ये बात
 

आखि़री टेस्ट के शुरू होने समय है । ऐसे में न्यूजीलैंड चाहेगी कि कोरोना पजिटिव पाए गए खिलाड़ी जल्द से जल्द फिट हो जाएं। न्यूजीलैंड की टीम ने  इस सीरीज के तहत अब तक  वैसा खेल नहीं दिखाया है।हालांकि वह टेस्ट की  बेस्ट टीम है ।    न्यूजीलैंड  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की मौजूदा विजेता है। वह दूसरे सत्र में भी     फाइनल तक जरूर पहुंचना चाहेगी।