×

Deepak Hooda ने बना डाला ऐसा बेमिसाल रिकॉर्ड, जिसे तोड़ पाना किसी भी दूसरे खिलाड़ी के लिए मुश्किल

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारतीय टीम ने दूसरे टी 20 मैच के तहत न्यूजीलैंड को 65 रनों से करारी मात देने का काम किया।टीम इंडिया की इस धमाकेदार जीत में दीपक हुड्डा भी अपने प्रदर्शन से चमके हैं । न्यूजीलैंड के खिलाफ दीपक हुड्डा ने गेंदबाजी में कमाल करते हुए 4 विकेट चटकाए और साथ ही एक बेमिसाल रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

IND vs NZ   न्यूजीलैंड के खिलाफ धमाकेदार जीत के साथ टीम इंडिया ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, किया ये कारनामा 
 

मुकाबले में दीपक हुड्डा ने एक ही ओवर में 3 विकेट झटक कर कीवी टीम की कमर तोड़ने का काम किया और इस वजह से न्यूजीलैंड 191 के लक्ष्य के जवाब में 126 रन पर जाकर ढेर हुई।अब तक सिर्फ 14 टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने वाले दीपक हुड्डा ने बड़ा स्पेशल रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

IND VS NZ  2nd T20I Highlights सूर्या ने किया तूफानी प्रदर्शन, भारत ने न्यूजीलैंड  को उसी के घर में बुरी तरह धोया, देखें VIDEO 
 

दीपक हुड्डा ने टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शतक बनाने के साथ ही 4 विकेट लेने वाले पहले भारतीय बन गए हैं ।इस साल ही आयरलैंड के खिलाफ दीपक हुड्डा ने 104 रनों की पारी खेली थी। अब न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी 20 मैच में  उन्होंने 10 रन देकर 4 विकेट चटकाते हुए बड़ा कारनामा कर दिया।

IND vs NZ भारत-न्यूजीलैंड के बीच आज खेला जाएगा दूसरा टी 20 मैच, जानिए कब, कहां और किस चैनल पर देखें Live
 

बता दें कि टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में किसी भी खिलाड़ी के लिए शतक और 4 विकेट लेने का कमाल करना आसान नहीं है ।ऐसे में दीपक हुड्डा के द्वारा बनाया गया , यह खास रिकॉर्ड किसी दूसरे खिलाड़ी से टूटना मुश्किल रहने वाला है।दीपक हुड्डा के इस दमदार प्रदर्शन के बाद यह सवाल खड़ा हो रहा है कि इस खिलाड़ी का टी 20 विश्व कप में सही इस्तेमाल नहीं किया गया । दीपक हुड्डा को टी 20 विश्व कप 2022 में सिर्फ एक मैच के तहत खेलने का मौका मिला था।