×

David Warner ने अपने संन्यास पर दिया बड़ा बयान, खुद बताया कब खेलेंगे आखिरी मैच
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। टी20 विश्व कप 2022 में कंगारू टीम के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर टूर्नामेंट में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके। अब टूर्नामेंटके खत्म होने के बाद डेविड वॉर्नर ने अपने संन्यास को लेकर बयान दिया है । डेविड वॉर्नर  क्रिकेट के किसी एक प्रारूप से संन्यास ले सकते हैं । डेविड वॉर्नर ने कहा  कि अगले एक साल में  वो टेस्ट से रिटायरमेंट का प्लान बना रहे हैं ।

ICC ने T20 WC 2022 की टीम ऑफ द टूर्नामेंट का किया ऐलान, जानिए कितने भारतीय खिलाड़ियों को मिली जगह
 

हालांकि डेविड वॉर्नर ने 2024 में टी 20  विश्व कप में खेलने की बात की । डेविड वॉर्नर ने जल्द ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिए जाने की संकेत दिए हैं । डेविड वॉर्नर ने एक पोडकास्ट पर बातचीत के दौरान टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट के संकेत दिए।

तलाक की ख़बरों के बीच Sania Mirza और Shoaib Malik को लेकर हुआ ये बहुत बड़ा ऐलान

डेविड वॉर्नर ने कहा, टेस्ट क्रिकेट में शायद पहला प्रारूप होगा जिसे मैं अलविदा कहूंगा ।शायद टेस्ट क्रिकेट में ये आखिरी 12 महीने हो सकते हैं। हालांकि सफेद गेंद की क्रिकेट मुझे काफी पसंद है। टी20 वर्ल्ड कप और वनडे वर्ल्ड कप मेरे प्लान में है। टी20 क्रिकेट मुझे काफी पसंद है और 2024 में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में खेलना चाहूंगा।

 T20 WC 2022 मोहम्मद शमी के इस ट्वीट से मचा बवाल, भड़क गए शोएब अख्तर और शाहिद अफरीदी 

गौरतलब हो कि डेविड वॉर्नर का करियर उतार चढ़ाव से भरा रहा है क्योंकि वह बॉल टेंपरिंग का शिकार भी हो गए थे।बता दें कि डेविड वॉर्नर   के लिए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट के बाद  खराब दौर आया था, उस मैच में  बॉल टेंपरिंग के लिए उनको दोषी  माना गया था और कप्तानी से बैन  कर दिया गया था।हालांकि इसके बाद डेविड वॉर्नर ने  वापसी किए जाने का काम किया है।