×

CSK VS MI के मैच में हुई DRS Controversy, चेन्नई के कोच ने लगाए गंभीर आरोप

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस  के मैच में डीआरएस विवाद देखने को मिला है। दरअसल  सीएसके के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे    इस मैच में  अंपायर द्वारा    एलबीडब्ल्यू दिए जाने के बाद भी  डीआएस  होने के बावजूद इसका इस्तेमाल नहीं कर पाए। बता दें कि     वानखेड़े स्टेडियम में  लाइट जाने की वजह से डीआरएस की सुविधा उपलब्ध नहीं थी और इस वजह से चेन्नई सुपरकिंग्स को नुकसान हुआ।

IPL 2022 RCB vs PBKS में से किस टीम का रहा दबदबा, ऐसे हैं दोनों टीमों के आंकड़े
 


मुकाबले के बाद इस मामले पर  चेन्नई सुपरकिंग्स के  कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बड़ा बयान दिए जाने का काम किया।स्टीफन  फ्लेमिंग ने डीआरएस की सुविधा उपलब्ध नहीं होने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया । उन्होंने कहा कि आईपीएल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच  में इस   दौरान कुछ फैसले उनके खिलाफ   गए।

KKR के तेज  गेंदबाज Pat Cummins हुए IPL 2022 से बाहर , जानिए क्या है कारण

वानखेड़े स्टेडियम में शॉर्ट सर्किट  की वजह से  चेन्नई की पारी की पहली 10 गेंद तक डीआरएस की सुविधा उपलब्ध नहीं  थी। जिसका उसकी टीम को नुकसान हुआ।स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्णा था  कि उस वक्त ऐसा हुआ। हम  थोड़ा निराश थे लेकिन यह भी खेल का हिस्सा है।

CSK के खिलाफ मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाजों ने बदला मैच का रुख

उस  वक्त कुछ फैसले हमारे पक्ष में नहीं गए।निश्चित तौर पर यह हमारे लिए अच्छी शुरुआत नहीं थी। बता दें कि  चेन्नई सुपरकिंग्स को बीते दिन  मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। हार  के साथ ही चेन्नई सुपरकिंग्स  प्लेऑफ से बाहर हो गई है।चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मौजूदा सीजन के  तहत  अच्छा नहीं रहा है। टूर्नामेंट की शुरुआत में उसे  लगातार मैचों में हार का सामना करना पड़ा था।हालांकि इसके बाद टीम ने कुछ मैचों से वापसी   भी की।