×

SL vs AUS श्रीलंकाई टीम में कोरोना विस्फोट, दूसरे टेस्ट से पहले ये खिलाड़ी हुए कोविड पॉजिटिव
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया और  श्रीलंका के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। टेस्ट सीरीज के    दूसरे और आखिरी मैच से पहले  श्रीलंकाई टीम में कोरोना विस्फोट हुआ है।श्रीलंकाई टीम  को बड़ा झटका लगा और दूसरे टेस्ट से ठीक पहले श्रीलंकाई टीम के तीन बड़े  खिलाड़ी कोविड -19  पॉजिटिव पाए गए हैं।इनमें  धनंजय डी सिल्वा, जेफ्री वांदरसे और असिथा फर्नांडो शामिल हैं।

Virat Kohli के पास अब आखिरी मौका, वरना टीम से होना पड़ सकता है बाहर 


वैसे इन तीनों खिलाड़ियों को  फिलहाल  आइसोलेट कर दिया गया है ।श्रीलंकाई क्रिकेट  ने गुरुवार को एक बयान जारी कर  यह जानकारी दी । इससे पहले श्रीलंकाई टीम के दो  और खिलाड़ी  कोविड-19  पाए गए थे। एंजेलो मैथ्यूज जहां कोविड-19 की वजह  से पहला टेस्ट नहीं  खेल पाए थे ।

MS Dhoni को जन्मदिन के मौके पर Virat Kohli समेत इन क्रिकेटर्स ने ऐसे दी बधाई, देखें ट्वीट

वहीं प्रवीण   जयविक्रम पहले टेस्ट के बाद  कोरोना संक्रमित  पाए गए  थे । बता दें कि एंजेलो मैथ्यूज अपना आइलसोशन  पीरियड  खत्म कर चुके हैं  , ऐसे ववह  8 जुलाई को  शुरु होने वाले दूसरे और  आखिरी टेस्ट के लिए  उपलब्ध हो सकते हैं।गौरतलब हो कि  दो खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद श्रीलंकाई टीम ने महीश तिक्षिणा   , दिनुथ वेलालागे और प्रभात जयसूर्या  को स्क्वाड में ड्राफ्ट कर लिया था ।

बर्थडे स्पेशल  Ms Dhoni के गैराज में है कई महंगी बाइक, लेकिन ये है सबसे खास

गुरुवार को बाएं हाथ के स्पिनर लक्षण  संदाकन को भी टीम में जोड़ लिया गया है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच भी गाले में ही खेला गया था । यह मैच ऑस्ट्रेलिया  ने 10 विकेट से जीता था ।श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी  करते हुए पहली पारी में 212 रन बनाए थे, जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 321 रन बनाकर 109 रन की लीड हासिल की थी। वहीं इसके बाद  कंगारू गेंदबाजों ने श्रीलंका को  113 रन पर समेट दिया था।ऑस्ट्रेलिया मैच को आसानी जीतने में सफल रही थी।