×

काउंटी  क्रिकेट में Cheteshwar Pujara ने बल्ले से मचाया कहर,  ठोका पांचवां शतक 
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।  भारत के  टेस्ट  बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा इंग्लैंड में जारी काउंटी क्रिकेट में  धमाकेदार प्रदर्शन करके  तहलका मचा रहे हैं। काउंटी क्रिकेट में    दमदार शतकीय और अर्धशतकीय पारी के दम पर ही पुजारा  भारतीय टेस्ट  में वापसी कर पाए। उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड  एकमात्र टेस्ट  मैच में भी अर्धशतक जड़ा।

फॉर्म हासिल करने के लिए इस फिसड्डी टीम के खिलाफ 9 साल में पहली बार खेलेंगे Virat Kohli
 


यही नहीं इसके बाद अब    काउंटी क्रिकेट में फिर से   ससेक्स क्रिकेट क्लब के लिए जलवा दिखाते हुए सीजन का पांचवां शतक ठोक दिया। मिडलसेक्स के खिलाफ  खेलते हुए  पुजारा को कप्तानी का मौका भी मिला । नंबर चार पर खेलने उतरे चेतेश्वर पुजारा ने शानदार शतकीय पारी खेली।

हो गई बड़ी भविष्यवाणी, Rohit Sharma के बाद Rishabh Pant बन सकते हैं टीम इंडिया के कप्तान

  पहले दिन का खेल खत्म होने तक चेतेश्वर पुजारा ने अपनी पारी में 182 गेंदों में 10  चौक और एक छक्के की मदद से  115 रन बना  लिए हैं। चेतेश्वर पुजारा ने   14 गेंदों में   शतक पूररा किया। बता दें कि   इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट के इस सीजन में अब तक 881 रन बना लिए हैं ,जिसमें दो शतकों के साथ पांच शतक उन्होंने जड़े हैं ।

 IPL 2023 से पहले मिनी आईपीएल का होगा आयोजन ,जानिए कहां होंगे मुकाबले 


काउंटी  क्रिकेट के इस सीजन  में वे सबसे  ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट  में तीसरे नंबर पर हैं । उनसे ज्यादा सिर्फ शान मसूद और  बेन डुकेन  ने  बनाए हैं ।दोनों ने  एक-एकक हजार  से ज्यादा रन बनाए हैं।पर चेतेश्वर पुजारा से ज्यादा शतक किसी बल्लेबाज ने नहीं जड़े हैं। चेतेश्वर पुजारा ने पिछले दिनों अपनी फॉर्म को लेकर संघर्ष किया  था लेकिन अब वह  जबरदस्त   जलवा दिखा रहे हैं।चेतेश्वर पुजारा   कहीं ना कहीं इस वक्त जबरदस्त फॉर्म  में ही चल रहे हैं।