×

IPL 2022 शर्मनाक हार के बाद फूटा कप्तान Rohit Sharma का गुस्सा, दिया बड़ा बयान

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस का  निराशाजनक प्रदर्शन रहा है। रोहित शर्मा की  अगुवाई वाली भारतीय  टीम को केकेआर के  खिलाफ मैच में 52 रनों से हार  का सामना करना पड़ा। मुंबई इंडियंस  की मौजूदा सीजन के तहत 9वीं हार रही है। अपनी टीम के शर्मनाक प्रदर्शन से  कप्तान रोहित शर्मा  भी निराश रहे हैं। कोलकाता के खिलाफ मैच के बाद रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है।

T20 World Cup से पहले भारत दौरे पर आएगी ऑस्ट्रेलिया , जानिए कब खेली जाएगी टी 20 सीरीज
 


साथ ही बताया क्यों  केकेआर के खिलाफ  हार का सामना करना पड़ा। कोलकाता के खिलाफ मुंबई इंडियंस के सामने जीत के लिए 166 रनों का लक्ष्य था लेकिन वह  113 रनों पर जाकर ही ढेर हो गई। मुकाबले के बाद  कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, आज हमने जिस तरह की बल्लेबाजी की उससे मैं निराश हूं, मुझे लगता है कि  इस पिच पर यह  प्रतिस्पर्धा स्कोर था लेकिन हमने बल्ले से खराब प्रदर्शन किया।

 IPL 2022 जानिए कितने बजे से खेला जाएगा LSG vs GT का मुकाबला, कहां देख सकते हैं Live

हम यहां चौथा मैच खेल रहे थे इसलिए हमें पता था कि पिच कैसा बर्ताव कर सकती है।कुछ गेंद  काफी तेजी से उछली लेकिन ऐसा होता है।हमें पता है कि तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी, लेकिन  आज हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की, साझेदारियां  नहीं बनाई और हमें आज इसकी कमी खली।

IPL  2022 मैच के दौरान Kieron Pollard के साथ घटित हुआ ये वाकया, अंपायर की छूटी हंसी, देखें VIDEO
 

मुकाबले में मुंबई इंडियंस के लिए  शानदार प्रदर्शन करते हुए जसप्रीत बुमराह ने  पांच विकेट चटकाए। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना। कप्तान रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह के प्रदर्शन की भी तारीफ की। रोहित ने  कहा कि,गेंदबाजों ने पारी के दूसरे हाफ में शानदार प्रदर्शन किया, बुमराह ने आज विशेष प्रदर्शन किया।आईपीएल  में मुंबई इंडियंस ने सबसे ज्यादा 5 पांच खिताब जीते हैं लेकिन मौजूदा सीजन का उसका प्रदर्शन हैरान करता है।