×

Breaking IPL 2022 CSK vs MI Live मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।आईपीएल 2022 का  59 वां मैच  चेन्नई सुपरकिंग्स और  मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमें मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आमने -सामने , जहां   मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। चेन्नई सुपरकिंग्स को प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा  रखने के लिए हर हाल में मैच जीतना होगा।चेन्नई सुपरकिंग्स 11 मैचों में चार जीत के बाद  आठ अंक के साथ अंक तालिका में नौंवे नंबर पर है।

इस दिग्गज ने की मांग, T20 World Cup के लिए Dinesh Karthik को मिले मौका

वहीं प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस 4 अंक के  साथ प्वाइंट्स टेबल में सबसे आखिर में मौजूद है। बता दें कि आईपीएल का यह सीजन  चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई   इंडियंस जैसी  आईपीएल की दो सबसे सफल टीमों के लिए निराशाजनक  रहा ।

 Rishabh Pant ने मचाया धमाल, T20 क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड किया अपने नाम

मुंबई इंडियंस अब प्रतिष्ठा के लिए खेलेगी  जबकि चेन्नई तकनीकी रूप से  अभी दौड़ में है बर्शेते  बाकी मैचों के नतीजे उसके अनुकूल  रहे हैं।चेन्नई सुपरकिंग्स ने पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स को  91 रनों से मात दी थी और उसे इस लय को कायम रखने की उम्मीद है ।

IPL 2022 CSK vs MI चेन्नई पर लटकी पर तलवार,  Ms Dhoni को करना होगा करिश्मा

  चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए   डेवान कॉनवे शानदार फॉर्म में हैं और लगातार तीन अर्धशतक जमा  चुके हैं। डेवोन कॉनवे को पूरा साथ    रितुराज गायकवाड़ को देना होगा। चार बार की खिताब विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए मुकाबले में करो या मरो की जंग  रहने  वाली है।दोनों टीमें आज यहां जीत के लिए  पूरा जोर लगा देंगी,  ऐसे में देखने वाली  बात रहती है किसे जीत मिलती है।दोनों टीमों के बीच आज यहां एक हाईवोल्टेज मैच कीउम्मीद की जा  सकती है।