×

Shaheen Afridi की चोट को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए कितने दिनों तक  के लिए मैदान से हुए दूर 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टी 20 विश्व कप 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल मैच के दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह  अफरीदी को चोट का सामना करना पड़ा ।शाहीन शाह अफरीदी की चोट की वजह से पाकिस्तान ने खिताब गंवाया, ऐसा माना जा रहा है । सबसे बड़ा सवाल है कि शाहीन शाह अफरीदी चोट कैसी है, क्या वह लंबे वक्त के लिए मैदान से दूर हो सकते हैं। शाहीन शाह अफरीदी को फील्डिंग करते हुए चोट का सामना करना पड़ा ।

Babar Azam पर लटकी तलवार, छिन सकती है पाकिस्तान क्रिकेट कप्तान की कुर्सी
 

अफरीदी जब दूसरे स्पैल के लिए गेंदबाजी कराने आए, लेकिन  पहली गेंद फेंकने के बाद उन्हें दर्द महसूस हुआ और अपना ओवर पूरा किए बिना ही वो मैदान से बाहर चले गए।इसके बाद शाहीन शाह अफरीदी के ओवर को इफ्तिखार अहमद ने पूरा किया।शाहीन शाह अफरीदी की चोट गंभीर होती है तो वह लंबे वक्त के लिए मैदान से दूर हो सकते हैं।

IPL 2023  में दिल्ली नहीं बल्कि KKR टीम के लिए खेलेंगे Shardul Thakur, जानिए आखिर क्या है वजह   
 

कहीं ना कहीं शाहीन शाह अफरीदी की चोट से पाकिस्तान की टेंशन बड़ी है। बताया गया है कि उनके  सीधे घुटने में ब्रेस है, इसके चलते वो लंबे वक्त तकटीम से बाहर हो सकते हैं । टी 20 विश्व कप के बाद पाकिस्तान अहम सीरीज खेलने वाली है।इन सीरीज से  शाहीन शाह अफरीदी  बाहर हो सकते हैं ।

IPL 2023 से पहले केकेआर के लिए बुरी खबर , इस स्टार खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ
 

पाकिस्तान कीटीम दिसंबर घरेलू  धरती पर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगी। इसके बाद पाकिस्तान को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट, वनडे और टी 20 सीरीज खेलनीहै। शाहीन शाह अफरीदी  पाकिस्तान के मुख्य तेज गेंदबाज हैं, उनकी गैरमौजूदगी से टीम का  तेज गेंदबाजी विभाग कमजोर हो जाताहै।गौरतलबहो  कि चोट की वजह से  शाहीन शाह अफरीदी का करियर काफी प्रभावित हो चुकाहै।हाल ही के दिनों में तो  शाहीन शाह अफरीदी की चोट के बाद वापसी हुई थी।