×

BAN vs AFG, Asia Cup 2022  मैच लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी, आज इस टीम को मिलेगी जीत 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। एशिया कप 2022 के तीसरे मैच के तहत   अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच भिड़ंत होने वाली है ।   लेकिन सबसे बड़ा सवाल है कि कौन सी  टीम आज किस पर भारी पड़ने वाली है।एशिया कप 2022 में टूर्नामेंट के पहले ही मैच में  अफगानिस्तान ने श्रीलंका को  जिस तरह से हराया है।उससे यही लगता है कि यह टीम इस बार की बड़ी टीमों  को हराने का  मद्दा रखती है ।बांग्लादेश के पास अंतर्राष्ट्रीय मैचों का ज्यादा अनुभव है लेकिन अफगानिस्तान  का युवा जोश भारी पड़ सकता है ।

Sara Ali Khan को डेट कर रहे हैं  Shubman Gill वायरल तस्वीर ने मचाया तहलका


दोनों देशों के  क्रिकेट फैंस भी इस मुकाबले का  बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं । अफगानिस्तान टीम का पलड़ा इसलिए भी भारी है क्योंकि वह  बांग्लादेश को कई बार हरा चुके हैं।अभी तक दोनों टीमें  8 बार  आमने -सामने आ चुकी हैं जिसमें अफगानिस्तान ने 5 बार जीत दर्ज की है ।

IND  VS PAK जीत के बाद भी Sunil Gavaskar ने टीम इंडिया को लगाई लताड़, दिया ये बयान

वहीं बांग्लादेश  की टीम  3 मैचों में  ही जीत पाई है ।अफगानिस्तान एशिया कप में एक मैच जीत चुकी है ।अब उसकी निगाहें   सुपर 4 में जगह बनाने पर हैं।ऐसे में माना जा रहा है कि वह बांग्लादेश के खिलाफ जबरदस्त खेल दिखाना चाहेगी।अफगानिस्तान और  बांग्लादेश दोनों ही ऐसी टीमें है जिन्होंने एक बार भी एशिया कप का खिताब  अपने नाम नहीं किया है।

Asia Cup 2022  KL Rahul  पर मंडराया बड़ा संकट,  टीम मैनेजमेंट ले सकता है बड़ा फैसला

बांग्लादेश की टीम पिछली बार फाइनल में पहुंची थी जहां उसे  भारत के हाथों हार मिली थी  लेकिन अब दोनों टीमों के पास  खिताब सूखा खत्म करने का मौका रहने वाला है। आज के मैच के तहत जो भी टीम दमदार प्रदर्शन करती है, वह  मैच जीत जाएगी।एशिया कप  2022 में शारजाह में मौजूदा टूर्नामेंट का पहला ही मैच खेला जाएगा।इससे पहले  हुए दोनों मैच दुबई में खेले गए ।