×

IND vs WI  वनडे सीरीज के बीच कैरेबियाई टीम का धाकड़ खिलाड़ी हुआ कोरोना पॉजिटव

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज   शुक्रवार  22 जुलाई से  शुरु हुई है ।लेकिन इस सीरीज के शुरू होने के साथ ही मेजबान टीम को बुरी ख़बर मिली है । दरअसल  वेस्टइंडीज के घातक ऑलराउंडर जेसन होल्डर कोरोना पॉजिटिव   पाए गए हैं।जेसन होल्डर  कोविड पॉजिटिव होने के बाद वेस्टइंडीज टीम से अलग किए जा चुके हैं।

IND VS WI Ravindra Jadeja के बाहर होने से Shreyas Iyer की लगी लॉटरी
 

जेसन होल्डर दूसरे  वनडे मैच  से पहले फिट हो पाएंगे या नही , यह भी कहा  नहीं जा सकता है। बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज  खेली जा रही है। वनडे सीरीज के पहला मैच पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जा रहा है, वहीं दूसरा वनडे मैच भी  इसी मैदान पर खेला जाएगा। जेसन होल्डर अगर फिट नहीं हो पाते हैं तो  वह वनडे सीरीज से ही बाहर हो सकते हैं।जेसन होल्डर एक घातक ऑलराउंडर हैं

Shikhar Dhawan ने अपनी कप्तानी की तुलना MS Dhoni से की, जानिए क्या कुछ कहा

 

जो गेंद और  बल्ले  से अपनी टीम के लिए योगदान देने के लिए  जाने जाते हैं।जेसन होल्डर एक घातक ऑलराउंडर हैं जो गेंद और  बल्ले  से अपनी टीम के लिए योगदान देने के लिए  जाने जाते हैं।जेसन होल्डर की  हाल ही में वेस्टइंडीज  टीम में वापसी हुई थी और   अब वह कोविड पॉजिटिव होने के बाद एक बार  फिर टीम से  बाहर हो गए हैं।

Shubman Gill की शानदार बल्लेबाजी देख खुश हुए फैंस ने ट्विटर पर दिया ये रिएक्सन
 

बता दें कि  वैसे तो भारत को भी   बड़े झटके लगे हैं ।रविंद्र जडेजा जहां चोट के चलते वनडे  सीरीज के पहले दो मैच से  बाहर हुए हैं, वहीं  केएल राहुल भी  कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि   केएल राहुल भारतीय  वनडे टीम का हिस्सा नही हैं, वह टी 20 टीम का हिस्सा हैं।