×

Asia Cup 2022 PAK VS SL फाइनल से पहले पाकिस्तान - श्रीलंका के बीच भिड़ंत, जानिए दोनों टीमों की  प्लेइंग XI
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।  एशिया कप 2022 के फाइनल में पाकिस्तान और श्रीलंका पहुंच गई हैं ।दोनों टीमें खिताबी मुकाबले से पहले सुपर-  4 राउंड के अपने आखिरी मैच के तहत  शुक्रवार  9 सितंबर को आमने -सामने होने वाली हैं।  -दोनों टीमों के बीच  मैच  दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। श्रीलंका और पाकिस्तान अभ्यास के रूप में आज के मैच को लेने वाली हैं।

Virat Kohli ने ये क्या कर दिया, कप्तान Rohit Sharma की बढ़ा दी टेंशन
 

पाकिस्तान और  श्रीलंका दोनों के खिलाड़ी अच्छी फॉर्म में हैं और इन दिनों दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं । पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद रिजवान , मोहम्मद और  आसिफ अली ने  बल्लेबाजी से जलवा दिखाया है,  गेंदबाजी में नसीम शाह, शादाब खान, मोहम्मद हसनैन जबरदस्त फॉर्म में  दिख रहे हैं।

Virat Kohli  ने 71 वां शतक जड़कर मचाया तहलका, लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी
 


दूसरी ओर   श्रीलंका की टीम भी शानदार फॉर्म में नजर आ रही है । श्रीलंका  की शुरुआत  एशिया  कप टूर्नामेंट में हार के साथ हुई थी लेकिन इसके बाद उसने जबरदस्त वापसी की । श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज पथुम निशांका  और  कुसल मेंडिस   ने भारत के खिलाफ  शानदार बल्लेबाजी की  थी । भानुका राजपक्षे और  दसुन शनाका  भी बेहतरीन फॉर्म में हैं । दोनों बल्लेबाजों ने भारत के  खिलाफ अंत तक रहकर मैच श्रीलंका को जिताया था।

शतक का सूखा खत्म होते ही उठी Virat Kohli को फिर से कप्तान बनाए जाने की मांग
 

श्रीलंका  और  पाकिस्तान के बीच कड़ा  मुकाबला देखने  मिल सकता है । दोनों टीमें फाइनल की तैयारियों को अंतिम  रूप देना चाहेंगी।   श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिल सकती है।वैसे  आपको बता दें कि  पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच होने वाले  मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क चैनल पर विभिन्न माध्यम से देख सकते हैं।


पाकिस्तान और  श्रीलंका के  बीच होने वाले मैच को  आप स्टार स्पोर्ट्स  के विभिन्न चैनलों पर लाइव देख सकते हैं ।इसके अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर कर सकते हैं ।  मुकाबला भारतीय समय के हिसाब से  शाम 7.30बजे से खेला जाएगा।

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग XI: बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, आसिफ अली, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, नसीम शाह, हैरिस रऊफ, हसनैन

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग XI : दासुन शनाका (कप्तान), पथुम निसंका, चरित असलंका, दनुष्का गुणथिलका, भानुका राजपक्षा, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), वनिन्दु हसरंगा, चामिका करुणारत्ने, महेश तीक्ष्णा, असिथ फर्नांडो, दिलशान मधुशंका