×

 IND VS AUS T20 सीरीज से पहले Pat Cummins के इस बयान से भारतीय खेमे में मच जाएगा हड़कंप,

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। टी 20 सीरीज के शुरु होने से पहले कंगारू तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने ऐसा बयान दिया है ,जिससे भारतीय खेमे में हड़कंप मच सकता है। बता दें कि टी  20  विश्व कप से पहले  विपक्षी टीमों के बल्लेबाजों को चेतावनी देते हुए पैट कमिंस ने कहा है  कि वे फिट हो गए हैं और विरोधी टीमों पर बरसने वाले हैं ।

Ind vs Aus अचानक भारतीय टीम में हुई इस घातक तेज गेंदबाज की एंट्री, कंगारू टीम के लिए बनेगा खतरा
 


गौर करने वाली बात है कि  पैट कमिंस ने जिम्बाब्वे और न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में हुए घरेलू सीरीज को छोड़ दिया जाए तो उन्होंने जुलाई की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद से भारत के लिए नहीं खेला है। लेकिन अब ब्रेक के बाद पैट कमिंस भारत के खिलाफ सीरीज से वापसी करने जा रहे हैं । पैट कमिंस अपने परिवार के साथ वक्त बिताकर आए हैं और अब वह पूरी तरह से तरोताजा हैं।

IND VS AUS रनमशीन Virat Kohli से बुरी तरह भय खाता है ऑस्ट्रेलिया, ये आंकड़े हैं सबूत

घातक तेज गेंदबाज पैट कमिंस का कहना  है कि वह आगामी व्यस्त कार्यक्रम के लिए तैयार हैं और उन्हें विश्वास है कि वह जिस  भी प्रारूप में खेलेंगे, उसमें प्रभाव डाल सकते हैं । दिग्गज गेंदबाज ने कहा है,  मैं काफी कुछ खेलने के लिए उत्सुक हूं ताकि विश्व कप में  मेरा खेल वास्तव में अच्छी लय में हो।

Ind vs Aus रोहित शर्मा के पास T2OI में सिक्सर किंग बनने का मौका, इस दिग्गज का तोड़ेंगे रिकॉर्ड


मानसिकता  के संदर्भ में, मैं वास्तव में तरोताजा महसूस करता हूं ।इसलिए  यह एक अच्छा ब्रेक था और कुछ निगल्स ठीक हैं।ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में टी 20 विश्व कप  2022  का आयोजन  होने वाला है ।  कंगारू टीम के लिए  इस  वैश्विक  टूर्नामेंट से पहले भारत के खिलाफ  सीरीज  काफी अहम होगी।