×

तूफानी शतकीय पारी खेलने से पहले Rishabh Pant ने 45 मिनट तक इस दिग्गज से की थी बात, खुल गया बड़ा राज
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। इंग्लैंड के  खिलाफ आखिरी वनडे मैच में तूफानी जलवा दिखाते हुए ऋषभ पंत  ने  नाबाद 125 रनों की  तूफानी पारी खेली। ऋषभ पंत ने अपनी इस पारी में 113 गेंदों में 16 चौके और दो छक्के लगाए। भारत ने  आखिरी वनडे 5 विकेट  से जीतने  के साथ ही सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया ।ऋषभ पंत की बल्लेबाजी को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर रिएक्शन दे रहे हैं। पर पूर्व ऑलराउंड युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके बड़ा राज खोल दिया।

IND vs WI वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज ने किया टीम का ऐलान, धाकड़ खिलाड़ी की हुई वापसी 
 

युवराज सिंह ने  अपने ट्वीट में बताया  कि उनके और ऋषभ पंत के बीच  45 मिनट की बातचीत हुई थी। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि मैच से पहले युवा और पंत ने एक दूसरे से बात की लेकिन जिस तरह से  युवी ने यह ट्वीट मैच के बाद किया और  यही लग रहा है।

सुपरमैन बन Ravindra Jadeja  ने ENG के खिलाफ लपका हैरतअंगेज कैच, Video देख रह जाएंगे हक्के -बक्के
 

युवराज सिंह ने ट्वीट में लिखा, ऐसा लगता है कि हमारे बीच हुई  45 मिनट की   बात ने अपना काम किया!!बहत बढ़िया  ऋषभ पंत इस तरह आप अपनी पारी  को और गति देते हैं।  हार्दिक आपकी पारी देखकर मजा आ गया ।युवराज सिंह का ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Rohit Sharma की कप्तानी में बदली Team India की तकदीर, 39 साल में पहली बार हुआ ऐसा 
 

ऋषभ पंत के अलावा भारत की जीत में  हार्दिक पांड्या के ऑलराउंड प्रदर्शन का भी योगदान रहा ।हार्दिक पांडया ने   7 ओवर में  24 रनदेकर 4 विकेट लिए।वहीं युजवेंद्र चहल ने तीन विकेट चटकाए और मोहम्मद सिराज ने दो विकेट लिए।एक विकेट रविंद्र जडेजा को मिला। मुकाबले मे ऋषभ पंत को  प्लेयर ऑफ द मैच वहीं पूरी सीरीज के लिए    हार्दिक पांड्या को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुुना गया।