×

IND vs NZ 1st T20 मुकाबले से पहले आई बुरी ख़बर, फैंस को लग सकता है बड़ा झटका 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 18 नवंबर को वेलिंगटन में खेला जाएगा। मैच पहले फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है। दरअसल भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है और यह मुकाबला रद्द भी हो सकता है। भारत-न्यूजीलैंड का मैच रद्द होता है तो क्रिकेट फैंस के लिए यह बड़ा झटका ही होगा।

IND Vs NZ 2022 युजवेंद्र चहल से खौफ खा रही है न्यूजीलैंड, जानिए आखिर क्या है वजह
 


बता दें कि वेलिंगटन का मौसम इन दिनों सही नहीं है उम्मीद है कि पहले टी20 मैच का मजा बारिश खराब कर सकती है। वेलिंगटन में मैच के दिन बारिश की संभावना 96% है। वहीं रात में 79% है। न्यूजीलैंड के स्थानीय समय के हिसाब से मुकाबला रात 7:30 पर शुरू होगा ऐसे में पूरी संभावना है कि बारिश खलल डाल सकती है। जो क्रिकेट फैंस भारत और न्यूजीलैंड के मैच को देखना चाहते हैं, उनकी उम्मीदों पर पानी फिर सकता है।

  Hardik Pandya की कप्तानी में चमक सकती है इस खिलाड़ी की किस्मत, पहले ही मैच में रचेगा इतिहास

मुकाबला अगर बारिश की वजह से रद्द होता है तो भारत और न्यूजीलैंड दोनों टीमों को बड़ा झटका होगा। भारत और न्यूजीलैंड हाल ही में टी20 विश्व कप से लौटी है। दोनों ही टीमों को विश्व कप में सेमीफाइनल मुकाबले में हार के साथ बाहर होना पड़ा था। ऐसे में भारत और न्यूजीलैंड दोनों टीमों की निगाहें लय में लौटने की है।

 कैंची धाम पहुंचे Virat Kohli और Anushka Sharma, चमत्कारी बाबा नीम करौली का लिया आर्शीवाद, देखें Photos

न्यूजीलैंड दौरे पर टी 20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की कमान हार्दिक पांड्या को सौंपी गई है। बतौर कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए टी 20 सीरीज काफी अहम रहने वाली है। हार्दिक पांड्या को  टीम इंडिया का अगला नियमित टी 20 कप्तान बनाए जाने की चर्चा इन दिनों चल रही है।इस दौरे पर बतौर कप्तान पांड्या को अपने आपको साबित करना होगा।