×

IND VS ENG  Virat Kohli को  लेकर बुरी ख़बर, टी 20 सीरीज से हो सकते हैं  बाहर 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम तीन टी 20 मैचों की सीरीज  के बाद इतने ही मैचों की वनडे  सीरीज खेलने वाली है । वनडे  सीरीज से लिए    टीम इंडिया के लिए बुरी ख़बर आई  है। दरअसल  खराब फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज  विराट कोहली को तीसरे टी 20 मैच में  के दौरान ग्रोइन में चोट लगी , जिससे इंग्लैंड के खिलाफ मंगलवार को ओवल में पहले वनडे में उनका  खेलना  संदिग्ध  है ।

Virat Kohli को बार-बार मौका मिलने पर इस दिग्गज को हो रही तकलीफ,  दिया बड़ा बयान
 


  विराट कोहली की चोट के  बारे में विस्तार से पता नहीं चल  सका  है  लेकिन भारतीय टीम  प्रबंधन उन्हें पहले  मैच में  ब्रेक  दे  सकता है   ताकि वह अगले दो मैचों के लिए  उपलब्ध रहें  जो क्रमश: 14 जुलाई और 17 जुलाई को खेले जाने हैं।

Virender Sehwag के इस ट्वीट के बाद Virat Kohli की बढ़ सकती है टेंशन,  जानिए आखिर क्यों 

बीसीसीआई     से जुड़े सूत्रों ने बताया  कि विराट कोहली को  पिछले मैच  के दौरान ग्रोइन  की चोट  लगी है ।अभी     पता नहीं चल सका है कि यह बल्लेबाजी के दौरान लगी  या क्षेत्ररक्षण के दौरान। वह  संभवत: कल का मैच नहीं खेलेगा।

NZ vs IRE आखिरी ओवर में ये कारनामा करके न्यूजीलैंड ने तोड़ डाला विश्व रिकॉर्ड

भारत और इंग्लैंड के बीच  वनडे सीरीज    12 जुलाई से खेली सोमवार को सिर्फ वनडे टीम के लिए  चुने  गए  खिलाड़ियों शिखर धवन,   शार्दुल ठाकुर  और प्रसिद्ध कृष्णा   ने वैकल्पकि अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। यही वजह है कि वेस्टइंडीज और  अमेरिका  में पांच मैचों की टी 20 सीरीज के लिए टीम का चयन  अब मंगलवार को किया जाएगा। विराट कोहली बेहद खराब  फॉर्म से गुजर रहे हैं  और उन पर अब  शानदार प्रदर्शन करने का दबाव भी है।   विराट कोहली   टी 20 सीरीज में भी बल्ले से  कुछ कमाल नहीं कर सके।