×

Team India के इस खिलाड़ी  को बर्थडे विश कर BCCI हो गया ट्रोल, फैंस ने लगाई क्लास

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत के युवा तेज गेंदबाज उमरान मालिक 22 नवंबर को 23 साल के हो गए हैं ।बीसीसीआई ने भी इस स्टार गेंदबाज को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया , लेकिन बोर्ड को फैंस ने ट्रोल कर दिया है।दरअसल न्यूजीलैंड दौरे पर खेली गई टी 20 सीरीज के एक भी मैच के तहत उमरान मलिक को मौका नहीं दिया गया । युवा तेज गेंदबाज को लगातार खेलने का मौका नहीं मिलने से फैंस निराश हैं और इस कारण वह बीसीसीआई पर भड़क गए।

IND VS NZ 3rd T20I बारिश की वजह से आखिरी टी 20 हुआ टाई, टीम इंडिया ने  1-0 से जीती सीरीज
 


बीसीसीआई ने जब उमरान मलिक को बर्थडे विश किया तो लोगों ने सवाल किया कि क्या इसी तरह इस युवा गेंदबाज को आप बर्बाद करेंगे , वहीं कुछ फैंस ने बीसीसीआई के नए चीफ रोजर बिन्नी से कहा कि जल्द ही इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में मौका दिए  जाए।

AUS vs ENG 3rd ODI शतक जड़ने के बाद David Warner ने ऐसा कुछ करके जीता नन्हें फैन का दिल, VIDEO वायरल

उमरान मलिक को एक प्रतिभावान गेंदबाज माना जाता है, वह 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं। आईसीसी ने टी 20 विश्व कप 2022 के लिए टीम इंडिया में  बीसीसीआई ने उमरान मलिक को  शामिल नहीं किया था। वहीं न्यूजीलैंड  दौरे के लिए टीम में उन्हें रखा तो गया है,लेकिन प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल रहा है।

AUS vs ENG  1000 दिन बाद David Warner के बल्ले निकला शतक, दिग्गज का रिकॉर्ड किया ध्वस्त

उमरान मलिक वह खिलाड़ी हैं, जिन्होंने आईपीएल से टीम इंडिया तक का सफर तय किया है।उमरान मलिक ने अब तक भारत के लिए तीन टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं ।इस दौरान उन्होंने 12.44  की इकोनॉमी रेट से  112 रन  लुटाए हैं ।इस दौरान उन्होंने कुल दो विकेट लिए हैं ।उमरान मलिक की ताकत उनकी रफ्तार है जिससे वह बल्लेबाजों को परेशान करते हैं।