×

 एजबेस्टन टेस्ट में Team India को मिली शर्मनाक पर BCCI के बॉस ने दिया बड़ा बयान
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। साल 2007 के बाद भारतीय टीम के पास इंग्लैंड की धरती पर टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास रचने का मौका था। लेकिन टीम इंडिया को  एजबेस्टन में खेले गए रिशेड्यूल टेस्ट मैच में    7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज 2-2 की बराबरी के साथ खत्म हुई है। टीम इंडिया को एजबेस्टन टेस्ट में मिली हार पर है बीसीसीआई  अध्यक्ष सौरव गांगुली ने  बयान दिया है।  

Hardik Pandya ने किया खुलासा, इस खिलाड़ी की वजह से उनका करियर तबाह होने से बचा
 

सौरव गांगुली ने  भारत और इंग्लैंड के टेस्ट मैच  पर अपनी राय देते हुए कहा , हां  मुझे नहीं पता कैसे भारत इस मैच को हार गया। मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड के सामने 378 रनों का  बड़ा लक्ष्य रखा था  ,जिसे मेजबान टीम ने जोरूट और जॉनी बेयरस्टो के शतकों के दम पर आसानी से हासिल किया है।

एक बार फिर Shahid Afridi ने BCCI से लिया पंगा, जानिए क्या कुछ कह दिया
 

बता दें कि सौरव गांगुली  7 जुलाई  2022 को अपना   50 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस दौरान गांगुली ने उस टेस्ट मैच  को   भी  याद किया जब   उनकी कप्तानी में भारत ने सबसे  यादगार प्रदर्शन  कोलकाता के ईडन गार्डन में ऑस्ट्रेलिया  के खिलाफ 2001 में  किया था,

IND VS ENG दूसरे टी 20 में इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका, जानिए कौन से खिलाड़ी होंगे बाहर

तब टीम ने स्टीव वॉ की  कप्तानी  वाली टीम के खिलाफ पहली पारी  में फॉलोऑन  खेलने के बावजूद यादगार जीत दर्ज की थी । उस मुकाबले में वीवीएस ने  281 और राहुल द्रविड़ ने  280 रन बनाए थे । हरभजन सिंह ने   हैट्रिक लेने का कारनामा किया था। सौरव गांगुली ने  उस मैच को याद करते हुए  कहा कि , उस जीत ने भारतीय क्रिकेट को बदल दिया । इसने टीम को बदल दिया। इसने टीम को विश्वास दिलाया कि हम कहीं भी और हर जगह जीत सकते हैं।