×

Asia Cup 2022 वीरेंद्र सहवाग ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, भारत नहीं ये टीम जीतेगी खिताब

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। टीम इंडिया  एशिया कप 2022 में सुपर  4 राउंड का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ गंवा चुकी है।वहीं दूसरे मैच के तहत वह श्रीलंका से  मंगलवार को भिड़ं रही है।टीम इंडिया के लिए करो या मरो की स्थिति बनी  हुई है ।अगर वह  श्रीलंका के  खिलाफ हार जाती है तो   फाइनल की रेस से बाहर हो जाएगी।इन सब बातों के बीच पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने बडी़  भविष्यवाणी की ।

IND vs SL Asia Cup 2022 एक गलती टीम इंडिया पर पड़ सकती है भारी, टूर्नामेंट से कट जाएगा पत्ता 
 


भारत नहीं बल्कि एक दूसरी टीम को एशिया कप  जीतने का दावेदार बताया है। वीरेंद्र सहवाग ने कहा , अगर भारत  एशिया कप  में एक और मैच हारा तो वह टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगा।पाकिस्तान टीम के लिए फायदा ये है कि उसने भारत के खिलाफ मैच जीत लिया है ।

IND vs SL ऋषभ पंत को लेकर पूर्व भारतीय विकेटकीपर ने दिया चौंकाने वाला बयान, जानिए क्या कहा

अगर वह एक हार भी जाता है तो दूसरा जीतने की स्थिति  में दिख रहा है । ऐसे में भारतीय टीम दबाव में दिख रही है।वीरेंद्र सहवाग ने साथ ही कहा  कि, पाकिस्तान ने लंबे समय  बाद एशिया कप में भारत को हराया है।ऐसे में पाकिस्तान लंबे समय बाद पाकिस्तान एशिया कप के फाइनल में खेलेगा।

Ind vs SL Dream11 Prediction इन खिलाड़ियों के साथ बनाए सर्वश्रेष्ठ टीम, जानिए किसे चुने कप्तान
 

ये साल पाकिस्तान का भी हो सकता है।वीरेंद्र सहवाग ने कहीं ना कहीं पाकिस्तान को खिताब का दावेदार करार दिया है ।अब तक एशिया कप का सबसे ज्यादा सात बार  खिताब भारत  ने  अपने नाम किया है।इसके बाद दूसरे  नंबर पर  श्रीलंका  है जिसने पांच बार ट्रॉफी उठाई है । वहीं पाकिस्तान की टीम दो बार खिताब जीत पाई है।   पाकिस्तान  सुपर  4 राउंड  के पहले ही मैच में इस बार भारत को मात देकर फाइनल में पहुंचने की दावेदार है।