×

Asia Cup 2022 पाकिस्तान के खिलाफ फ्लॉप हुआ ये भारतीय गेंदबाज, कप्तान रोहित की बढ़ी टेंशन
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।   पाकिस्तान के  खिलाफ भारतीय  टीम   धमाकेदार जीत दर्ज करने में सफल रही । बीते दिन मुकाबले में  टीम इंडिया के लिए कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करके दिखाया ।लेकिन इन सब के बीच एक खिलाड़ी ने फ्लॉप प्रदर्शन करके टीम इंडिया की टेंशन बढ़ा दी है।

IND vs PAK शर्मनाक हार के बाद पाक कप्तान Babar Azam ने बताया, कहां हुई उनकी टीम से चूक 
 

 पाकिस्तान के खिलाफ  भारतीय टीम तीन तेज गेंदबाज और दो स्पिनर्स के साथ मैदान पर उतरी । स्पिनर्स में  रविंद्र जडेजा ने दो ओवर की गेंदबाजी करते हुए 11 रन दिए  ,लेकिन दूसरे स्पिनर   युजवेंद्र चहल फ्लॉप साबित हुए।युजवेंद्र चहल  मुकाबले में भारत के लिए महंगे साबित हुए और उन्हें कोई विकेट भी नहीं मिला।

पाकिस्तान के इस स्टार खिलाड़ी पर Virat Kohli हुए मेहरबान, मैच जीतने के बाद दिया खास तोहफा, देखें VIDEO 
 

युजवेंद्र चहल की गिनती दुनिया के बेहतरीन स्पिनरों में होती है ।पिछले  दिनों आईपीएल में चहल ने शानदार प्रदर्शन किया था और इस वजह से उनकी टीम इंडिया में वापसी हुई।युजवेंद्र चहल  एशिया कप के पहले ही मैच में खुद को साबित नहीं कर सके और उनके लिए यहअच्छी बात नहीं है क्योंकि आने वाले मैचों से  चहल का पत्ता कट सकता है ।

IND vs PAK के मैच को लेकर Virender Sehwag का ट्वीट हुआ वायरल, जानिए क्या कुछ बोले वीरू

युजवेंद्र चहल  अगर टी 20 एशिया कप के तहत अपना जलवा दिखाने में सफल नहीं हो पाते हैं तो वह टी 20 विश्व कप की दावेदारी को कमजोर करेंगे। रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ आर अश्विन जैसे अनुभवी स्पिनर को आराम दिया था लेकिन अगर चहल कुछ कमाल नहीं करते हैं तो  फिर  अश्विन की वापसी हो सकती है।टीम इंडिया एशिया कप 2022   का खिताब जीतने की  बड़ी दावेदार है। टूर्नामेंट का पहला ही मैच धमाकेदार अंदाज में जीतकर टीम इंडिया ने  अपने इरादे  भी जाहिर कर दिए हैं।