×

 Asia Cup 2022,SL vs BAN  श्रीलंका से हार के बाद बांग्लादेश की सोशल मीडिया पर जमकर उड़ी खिल्लियां, ऐसे हुई ट्रोल
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। एशिया कप में गुरुवार को श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच कांटे की टक्कर का  मैच देखने को मिला। ये दोनों टीमें ऐसी हैं जो जब भी आमने -सामने होती हैं तो उनके बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिलती है। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच के तहत श्रीलंका ने आखिरी ओवर में बांग्लादेश के जबड़े से जीत छीनकर उसे टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

 Asia Cup 2022,SL vs BAN हार के बाद बांग्लादेश के इस खिलाड़ी की सोशल मीडिया पर उड़ी धज्जियां,  देखें  रिएक्शन
 


दोनों टीमों के बीच इस मुकाबले के तहत करो या मरो की जंग थी जहां  श्रीलंकाई टीम खुद को बचाने में सफल रही ।मुकाबले में  श्रीलंकाई कप्तान दसुन शनाका ने  टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया । बांग्लादेश ने पहले खेलते हुए अपने बल्लेबाजों की शानदार पारियों के दम पर 183 रन बनाए और श्रीलंका के सामने 184 रन का लक्ष्य रखा ।

क्रिकेट के भगवान Sachin Tendulkar फिर मैदान पर लगाएंगे छक्के -चौके, जानिए किस टीम के लिए खेलेंगे

इसके जवाब में श्रीलंका ने भी दो विकेट शेष रहते हुए जीत हासिल की।श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने जीत के बाद बांग्लादेश को नागिन डांस करके चिढ़ाया। यही नहीं फैंस ने भी इसी बात को आधार बनाकर बांग्लादेश को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया है ।

Ravindra Jadeja के इस 'रॉकेट थ्रो' ने लूटी महफिल, जमकर वायरल हो रहा ये VIDEO

मैच  के बाद लगातार फैंस के रिएक्शन वायरल हो रहे हैं ।एशिया कप टूर्नामेंट में बांग्लादेश शाकिब अल हसन की कप्तानी में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी और इससे फैंस भी बेहद नाखुश हैं।बांग्लादेश ने अब तक एशिया कप का एक भी बार खिताब अपने नाम नहीं किया है और उसका ट्रॉफी का सपना इस बार भी अधूरा है ।पिछली बार तो वह शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल तक पहुंची थी।इस बार तो वह जीत का खाता भी नहीं खोल सकी।