×

Asia Cup 2022 पाकिस्तान के खिलाफ मिली धमाकेदार जीत से गदगद हुए PM Modi, टीम इंडिया को ऐसे दी बधाई

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। एशिया कप 2022 का आगाज  टीम इंडिया ने जीत के साथ किया है । भारतीय  टीम ने पहले ही मैच के तहत  पाकिस्तान को  5 विकेट  से  मात देने का काम किया। टीम इंडिया की इस जीत के हीरो हार्दिक पांड्या रहे , जिन्होंने गेंदबाजी और बल्लेबाजी  दोनों में ही शानदार प्रदर्शन किया। हार्दिक पांड्या  ने जहां 33 रन की पारी खेली और  3 विकेट लिए।

Asia Cup 2022 पाक के खिलाफ नहीं चला Rohit Sharma का बल्ला, फिर भी हिटमैन ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड
 


हालांकि  भारत के लिए मुकाबले में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज  भुवनेश्वर कुमार रहे, जिन्होंने 4 विकेट लिए। पाकिस्तान के खिलाफ मिली इस धमाकेदार जीत से  भारतीय फैंस में खुशी की  लहर है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर गृहमंत्री अमित शाह तक ने टीम इंडिया को जीत की बधाई दी है। भारत की जीत के बाद  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर  लिखा, टीम इंडिया ने आज एशिया कप मैच में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया।

Asia Cup 2022, IND vs PAK  जीत के बाद भी इस भारतीय खिलाड़ी की फैंस ने ट्विटर पर उड़ाई धज्जियां, जमकर किया ट्रोल

टीम ने शानदार कौशल और धैर्य का प्रदर्शन किया है, उन्हें जीत की बधाई। गृहमंत्री अमित शाह ने भी टीम इंडिया को जीत की बधाई दी । उन्होंने लिखा कि , एशिया कप 2022 में टीम इंडिया की शानदार शुरुआत । यह काफी रोमांचक मैच था। इस शानदार जीत के लिए पूरी टीम को बधाई।इसे जारी  रखें।

Asia Cup 2022, Ind vs Pak Moments  पांड्या ने जकड़ा पाकिस्तानी खिलाड़ी का गला, देखें महामुकाबले के ये टॉप मोमेंट्स

कांग्रेस नेता राहुल  गांधी ने भी टीम इंडिया को  जीत की बधाई दी ।  राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा., वाह क्या रोमांचक मैच रहा ।टीम इंडिया अच्छा खेली ।खेलों की यही सुंदरता  है कि कैसे  वे आनंद और गर्व के साथ देश को  एक जुट एंव प्रेरित करते हैं।इसके अलावा और भी कई नेताओं ने   भारतीय टीम को जीत की बधाईयां दी हैं।भारत-पाकिस्तान के मैच  पर दुनिया भर की निगाहें थीं।