×

Asia Cup 2022, PAK vs HK Sixes Highlights इस पाकिस्तानी बल्लेबाज ने हॉन्गकॉन्ग की जमकर की सुताई, मैच में कर दी छक्कों की बरसात, देखें VIDEO

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। पाकिस्तान के बल्लेबाज हॉन्गकॉन्ग के गेंदबाजों पर बुरी तरह कहर बनकर टूटे और उन्होंने मुकाबले में छक्कों की बरसात कर दी । बता दें कि  एशिया कप 2022 के छठवें मैच के तहत पाकिस्तान और हॉन्गकॉन्ग के बीच  भिड़ंत देखने को मिली । इस मुकाबले के तहत  पाकिस्तान की टीम ने एकतरफा अंदाज में 155 रनों से जीत दर्ज की । दोनों टीमों के बीच मुकाबला शारजाह के मैदान पर खेला गया।

Asia Cup 2022, PAK vs HK Wickets Highlights पाक गेंदबाजों ने मचाई तबाही, ताश के पत्तों की तरह ढही हॉन्गकॉन्ग, देखें VIDEO

इस मैदान की बाउंड्री छोटी हैं और इसलिए यहां हाईस्कोरिंग मैच देखने को मिलते हैं । शारजाह के मैदान पर  बल्लेबाज छक्कों की बरसात करने का काम ही करते हैं । अब शुक्रवार को  हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ  मैच में भी  पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने छक्कों की बरसात कर दी है ।

Asia Cup 2022, PAK vs HK Highlights पाकिस्तान ने हॉन्गकॉन्ग को बुरी तरह रौंदा ,जीत के साथ सुपर 4 में मारी एंट्री 

पाकिस्तान के लिए  सबसे ज्यादा छक्के खुशदिल शाह ने उड़ाए। मुकाबले में हॉन्गकॉन्ग की टीम ने  टॉस जीतकर पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया।पाकिस्तान की टीम ने  20 ओवर में दो विकेट पर 193 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया । टीम के लिए  मोहम्मद रिजवान ने  57 गेंदों में नाबाद 78 रन की पारी खेली ।

KL Rahul पर मंडराया टीम इंडिया से बाहर होने का खतरा, सामने आई चौंकाने वाली वजह

उन्होंने अपनी इस पारी में  6 चौके  और एक छक्का लगाया। वहीं फखर जमान ने 41गेंदों में 3 चौके और दो छक्के की मदद से 53 रन की पारी खेली । खुशदिल शाह ने बल्ले से तूफानी लाने का काम किया।  उन्होंने 15 गेंदों में 35 रन ठोके । अपनी इस पारी में  पांच गगनचुंबी छक्के  उन्होंने जड़े। सबसे खास बात रही है कि उन्होंने पारी के आखिरी ओवर में छक्कों की बरसात करके महफिल लूटी।मुकाबले में जब  हॉन्गकॉन्ग पाकिस्तान के द्वारा दिए विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो  वह   38 रन पर ही ढेर हो गई।

Asia Cup 2022, PAK vs HK Sixes Highlights