×

Asia Cup 2022, PAK vs HK Live Streaming  पाकिस्तान- हॉन्गकॉन्ग के मैच को कब -कहां और किस चैनल पर देखें लाइव
 

 

क्रिकेेट न्यूज़ डेस्क।। एशिया कप 2022 में आज यानि शुक्रवार 2 सितंबर को पाकिस्तान और हॉन्गकॉन्ग के बीच भिड़ंत होनी है ।दोनों टीमों के बीच मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय समय के हिसाब से शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले के तहत टॉस करीब 7 बजे हो जाएगा। पाकिस्तान और  हॉ्न्गकॉन्ग के बीच होने वाला मैच,मौजूदा टूर्नामेंट का छठवा मुकाबला होगा।

Asia Cup 2022 PAK vs HK पाकिस्तान- हॉन्गकॉन्ग की टक्कर, जानिए पिच रिपोर्ट और प्लेइंग XI
 

  एशिया कप के मैचों का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों द्वारा किया जा रहा है । पाकिस्तान और हॉन्गकॉन्ग के मैच को भी स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न चैनलों पर देख सकते हैं। मोबाइल पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप के जरिए मैच की लाइव स्ट्रीमिंग की जा सकती है । वहीं   लैपटॉप और कम्प्यूटर पर हॉटस्टार की वेबसाइट पर जाकर मैच को लाइव स्ट्रीमिंग किया जा सकता है।

Asia Cup 2022 Shakib Al Hasan ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, किया ये बड़ा कारनामा

पाकि्स्तान और हॉन्गकॉन्ग के बीच होने वाले इस मैच पर भारतीय फैंस की नजरें रहने वाली हैं। पाकिस्तान की टीम अगर हॉगकॉन्ग को मात देने में सफल रहती है तो वह सुपर 4 में पहुंच जाएंगी।ऐसे में एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला देखने को मिलेगा।

Asia Cup 2022,SL vs BAN Moments श्रीलंका ने जीत के बाद नागिन डांस कर बांग्लादेश को चिढ़ाया, देखें मैच के खास मोमेंट्स-Video

पाकिस्तान की टीम अगर हॉगकॉन्ग को मात देने में सफल रहती है तो वह सुपर 4 में पहुंच जाएंगी।ऐसे में  एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला देखने को  मिलेगा।सुपर  4 में भारत पहले ही पहुंच चुकी है, अब बस पाकिस्तान और हॉन्गकॉन्ग में से किसी एक टीम का जाना और तय है। पाकिस्तान को अपने पिछले मैच में भारत के खिलाफ  5 विकेट से हार मिली थी । वहीं हॉन्गकॉन्ग ने भारत के खिलाफ 40 रन से मैच गंवाया था।