×

Asia Cup 2022 PAK vs AFG Sixes Highlights नसीम शाह ने बैक टू बैक छक्के जड़कर पाकिस्तान की झोली में डाली जीत, देखें VIDEO

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। एशिया कप  2022 में बीते दिन सुपर -4 के मुकाबले में अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिली । पाकिस्तान की जीत में  नसीम शाह का अहम योगदान रहा , जिन्होने  आखिरी ओवर में बैक टू बैक छक्के जड़कर टीम को जीत दिलाई।

Asia Cup 2022 PAK vs AFG  Wickets Highlights धड़कने बढ़ा देने वाले मैच में एक विकेट से जीता पाकिस्तान, देखें विकेट्स हाइलाइट्स
 


पाकिस्तान के सामने जीत के लिए  130 रन   का लक्ष्य था । पाकिस्तान  की शुरुआत ही लक्ष्य का पीछा करते हुए खराब रही थी और टीम ने कप्तान बाबर आजम का विकेट जल्द गंवा दिया था , जो बिना खाता  खोले आउट  हो गए।इसके बाद टीम के लिए कोई बल्लेबाज टिककर बल्लेबाजी नहीं कर सका ।  

Asia Cup 2022 PAK vs AFG Highlights रोमांचक मैच में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को हराया, देखें मैच हाइलाइट्स

पाकिस्तान के निरंतर विकेट गिर रहे थे  ।  टीम ने 19 वें ओवर  तक  9 विकेट गंवा  दिए थे।ऐसे में लग रहा था कि पाकिस्तान  के हाथ से मैच निकल गया है, लेकिन  तभी 20 वें ओवर की पहली और  दूसरी गेंद पर नसीम  शाह  ने बैक टू बैक छक्के जड़कर टीम को जीत दिला दी ।नसीम शाह ने टीम को जीत दिलाकर मैदान पर जमकर जश्न भी मनाया।

Asia Cup 2022 Ravi Shatri ने भारतीय टीम के चयन पर खड़े किए सवाल , जानिए क्या कुछ कहा

 

पाकिस्तान के लिए नसीम शाह  के अलावा  शादाब खान ने  36 रन की पारी में एक चौका और तीन छक्के जड़े ।वहीं   आसिफ  अली ने 16 रन की पारी में दो  छक्के लगाए। रिजवान ने  20 रन की पारी में एक चौका और एक छक्का लगाया।इससे पहले अफगानिस्तान के बल्लेबाजों ने  भी ठीकठाक प्रदर्शन ही किया।रहमानुल्लाह गुरबाज ने  11 गेंदों में  दो छक्के की मददसे 17 रन की  पारी खेली ।  इब्राहिम जादरान ने  37 गेंदों में 35 रन की पारी के तहत दो चौके और एक छक्का लगाया।  वहीं नजीबुल्लाह  ने 10  रन की पारी में एक  छक्का लगाया।  राशिद खान ने 18 रन की पारी में दो चौके और एक  छक्का लगाया।

Asia Cup 2022 PAK vs AFG Sixes Highlights देखें VIDEO